IPL AUCTION 2022 : आईपीएल में अपनी वापसी के लिए तैयार एस श्रीसंत , जानिए कितना रखा है BASE PRICE

 2013 में फिक्सिंग के मामले में फंसने वाले  एस श्रीसंत (S. Sreesanth) को अब बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से क्लीन चिट मिल चुकी है. 12 और 13 फरवरी को होने वाली इस नीलामी से पहले हालांकि कुछ खिलाड़ियों के नामों में कटौती भी की जा सकती है. 

IPL AUCTION 2022 : आईपीएल में अपनी वापसी के लिए तैयार एस श्रीसंत , जानिए  कितना रखा है BASE PRICE

श्रीसंत ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा है

खास बातें

  • 12 और 13 फरवरी को होगी खिलाड़ियों की नीलामी
  • एस श्रीसंत ने करवाया अपना रजिस्ट्रेशन
  • पिछली बार किसी भी टीम ने नहीं दिखाई थी दिलचस्पी
नई दिल्ली:

भारत के लिए खेल चुके और स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंस चुके तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने आईपीएल 2022(IPL 2022) की नीलामी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. एक क्रिकेट की नामी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीसंत ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा है. श्रीसंत आईपीएल में आखिरी बार राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेले थे और इसी टीम से खेलते हुए वह 2013 में फिक्सिंग के मामले में फंसे थे. उनके साथ इसी टीम के दो और खिलाड़ी फिक्सिंग के मामले में फंसे थे. आईपीएल के लिए कुल 1214 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है. 12 और 13 फरवरी को होने वाली इस नीलामी से पहले हालांकि इस लिस्ट में कटौती की जाएगी.

oh84itd8

यह पढ़ें- स्टेडियम में बिना दर्शकों के भारत में होगा IPL 2022 का आयोजन : रिपोर्ट

आईपीएल में आखिरी बार राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेलने वाले भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) एक बार फिर से अपना रजिस्ट्रेशन कराया है.  2013 में फिक्सिंग के मामले में फंसने वाले  एस श्रीसंत (S. Sreesanth) को अब बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से क्लीन चिट मिल चुकी है. 12 और 13 फरवरी को होने वाली इस नीलामी से पहले हालांकि कुछ खिलाड़ियों के नामों में कटौती भी की जा सकती है. 


यह भी पढे़ं- IPL AUCTION 2022 : ऑक्शन से पहले देखिए 10 टीमों की पूरी तस्वीर, किसने किसे किया रिटेन, पर्स में कितना शेष, जानिए सब कुछ

श्रीसंत ने अपने ऊपर लगे फिक्सिंग के आरोपों के लिए कई सालों तक संघर्ष किया. मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पंहुचा. आखिरकार श्रीसंत को बीसीसीआई ने क्लीन चिट दी और अब अगर किसी भी टीम ने उनको चुना तो वे आईपीएल में खेलने के लिए एकदम तैयार है. हालांकि उन्होंने पिछले साल भी ऑक्शन के लिए अपना नाम दिया था लेकिन किसी भी टीम ने  उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई. बैन हटने के बाद वे कई घरेलु टूर्नामेंट (सैयद मुश्ताक अली और विजय हजारे) में खेल चुके हैं. आईपीएल में उन्होंने अभी तक 44 मैचों में 40 विकेट लिए हैं. 

दो दशक के लंबे करियर के बाद सानिया का टेनिस से अलविदा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com