स्टेडियम में बिना दर्शकों के भारत में होगा IPL 2022 का आयोजन : रिपोर्ट

"आईपीएल 2022 भारत में आयोजित किया जाएगा और टूर्नामेंट बिना दर्शकों के किया जाएगा. आईपीएल के के लिए संभावित स्थान वानखेड़े स्टेडियम, क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CIC), मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम हैं और यदि आवश्यक हुआ, तो हम पुणे को देख सकते हैं"

स्टेडियम  में बिना दर्शकों के भारत में होगा IPL 2022 का आयोजन :  रिपोर्ट

कुल 1,214 खिलाड़ियों ने ऑक्शन के रजिस्ट्रेशन कराया है

खास बातें

  • टूर्नामेंट बिना दर्शकों के आयोजित किया जाएगा
  • पुणे के स्टेडियमों में भी करवाए जा सकते हैं कुछ मैच
  • कोविड के चलते लिया गया है फैसला
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022 ) 2022 सीज़न भारत में आयोजित किया जाएगा, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के शीर्ष सूत्रों से इस बात की जानकारी मिली है. खबर यह है कि अगर देश में कोविड का असर कम हो जाता है, तो बोर्ड भारत में ही आईपीएल 2022 की मेजबानी करेगा. आपको बता दें कि कल ही खबर आई थी बोर्ड साउथ अफ्रीका और श्रीलंका को भी स्टैंड बाई पर रख रहा है लेकिन अब कहा जा रहा है कि बोर्ड आईपीएल को भारत के  बाहर नहीं ले जाना चाहते. 

यह पढ़ें- क्लीन स्वीप से बचने के लिये टीम इंडिया कर सकती है ये बदलाव, इस बार बदला-बदला होगा पिच का मिजाज

सूत्रों के अनुसारे "आईपीएल 2022 भारत में आयोजित किया जाएगा और टूर्नामेंट बिना दर्शकों के किया जाएगा. आईपीएल 2022 के के लिए संभावित स्थान वानखेड़े स्टेडियम, क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CIC), मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम हैं और यदि आवश्यक हुआ, तो हम पुणे को देख सकते हैं. 

7lo52juo

आईपीएल के लिए रजिस्ट्रेशन20 जनवरी को बंद हो चुका है.  कुल 1,214 खिलाड़ियों (896 भारतीय और 318 विदेशी) ने 2022 ऑक्शन का हिस्सा बनने के लिए पंजीकरण करवाया है. दो  दिन तक चलने वाली इस नीलामी के लिए 270 कैप्ड, 903 अनकैप्ड और 41 एसोसिएट खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं. 

यह पढ़ें- SA vs IND: दूसरे वनडे में हार के बाद पूर्व सेलेक्टर ने अहम पहलुओं पर दिलाया ध्यान

विस्तृत सूची इस प्रकार है: कैप्ड इंडियन (61 खिलाड़ी), कैप्ड इंटरनेशनल (209 खिलाड़ी), एसोसिएट (41 खिलाड़ी), अनकैप्ड भारतीय जो पिछले आईपीएल सीज़न (143 खिलाड़ी) का हिस्सा थे, अनकैप्ड इंटरनेशनल जो पिछले का हिस्सा थे आईपीएल सीजन (6 खिलाड़ी), अनकैप्ड भारतीय (692 खिलाड़ी), और अनकैप्ड इंटरनेशनल (62 खिलाड़ी). आईपीएल की नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होनी है.

दो दशक के लंबे करियर के बाद सानिया का टेनिस से अलविदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​