रॉस टेलर को मिल रही हैं शुभकामनाएं, दिग्गज ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

टेलर के संन्यास लेने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में एक सुनापन सा दौड़ गया है. क्रिकेट जगत के लोग दिग्गज खिलाड़ी को ट्वीट कर अपने तरीके से शुभकामनाएं दे रहे हैं.

रॉस टेलर को मिल रही हैं शुभकामनाएं, दिग्गज ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर

खास बातें

  • रॉस टेलर ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा
  • स्टार क्रिकेटर को मिल रही हैं शुभकामनाएं
  • टेलर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट का एक खास रिकॉर्ड दर्ज
वेलिंग्टन:

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के 37 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला लिया है. कीवी दिग्गज ने इस दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है, आज मैं होम समर के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करता हूं. बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज एवं ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के खिलाफ छह वनडे मुकाबले मेरे करियर के आखिरी मुकाबले होंगे. पिछले 17 सालों तक मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया. देश के लिए शिरकत करना बेहद गर्व की बात है. 

कीवी दिग्गज के संन्यास लेने के फैसले के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में एक सुनापन सा दौड़ गया है. क्रिकेट जगत के लोग दिग्गज खिलाड़ी को ट्वीट कर अपने तरीके से शुभकामनाएं दे रहे हैं. कुछ दिग्गजों के पोस्ट इस प्रकार हैं- 

राशिद खान (Rashid Khan):


डेविड वॉर्नर (David Warner):

ईशा गुहा (Isa Guha):

ग्रांट इलियट (Grant Elliott):

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें टेलर के नाम क्रिकेट के मैदान में एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज है. दरअसल वह मौजूदा समय में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में 100 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं.