विज्ञापन

केएल राहुल से भी दर्दभरी है रॉस टेलर की कहानी, 0 पर आउट होने की मिली थी सजा, मालिक ने जड़ दिए थे 4 थप्पड़

Ross Taylor: Black & White: लखनऊ सुपरजायंट्स के मालिक संजीव गोयनका मौजूदा समय में केएल राहुल को फटकार लगाने के बाद काफी सुर्खियों में हैं. मगर एक ऐसा खिलाड़ी भी है जिसे आईपीएल के एक मालिक ने खराब प्रदर्शन के बाद थप्पड़ जड़ दिए थे.

केएल राहुल से भी दर्दभरी है रॉस टेलर की कहानी, 0 पर आउट होने की मिली थी सजा, मालिक ने जड़ दिए थे 4 थप्पड़
Ross Taylor

Ross Taylor: Black & White: लखनऊ सुपरजायंट्स के मालिक संजीव गोयनका मौजूदा समय में केएल राहुल को फटकार लगाने के बाद काफी सुर्खियों में हैं. मगर एक ऐसा खिलाड़ी भी है जिसे आईपीएल के एक मालिक ने खराब प्रदर्शन के बाद थप्पड़ जड़ दिए थे. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज रॉस टेलर हैं. 

टेलर ने इस भयावह घटना का उल्लेख अपनी आत्मकथा रॉस टेलर: ब्लैक एंड वाइट में भी की है. टेलर के मुताबिक आईपीएल 2011 में वह राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे. टूर्नामेंट का एक मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब (मौजूदा समय में पंजाब किंग्स) और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था. इस मैच में विपक्षी टीम की तरफ से मिले लक्ष्य का पीछा करते हुए वह शून्य पर आउट हो गए थे. 

कीवी खिलाड़ी के मुताबिक इस मुकाबले में उनकी टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. नतीजन टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा. मैच की समाप्ति के बाद खिलाड़ियों के साथ-साथ सपोर्ट स्टाफ और मैनेजमेंट के लोग होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर मौजूद थे. यहां राजस्थान रॉयल्स के मालिकों में से एक शख्स ने उनसे कहा कि रॉस हम आपको डक आउट होने के लिए मिलियन डॉलर प्रदान नहीं करते हैं.

टेलर के अनुसार इस दौरान उस शख्स ने उनके चेहरे पर तीन चार बार धीरे-धीरे ही सही लेकिन थप्पड़ जड़ दिए थे. उन्हें  सामने वाले व्यक्ति का व्यवहार काफी बुरा लगा था. कीवी खिलाड़ी के मुताबिक थप्पड़ जड़ते वक्त वह शख्स बुरी तरह से हंस भी रहा था. 

2011 में टेलर का बल्ला रहा खामोश

रॉस टेलर आईपीएल में 2008 से 2014 के बीच सक्रीय रहे. 2011 में उनका बल्ला उनसे रूठा हुआ था. इस सीजन उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए कुल 12 मैच खेले. इस बीच उनके बल्ले से 119 की स्ट्राइक रेट से महज 181 रन निकले थे.

यह भी पढ़ें- टॉम मूडी की पैनी नजर और स्टार स्पोर्ट्स के VIDEO ने किया साफ, RR के खिलाफ आउट थे संजू सैमसन
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कोहली नहीं.. कौन है फ़ैब-4 में सबसे बेस्ट बल्लेबाज, एलिस्टेयर कुक के जवाब ने मचाई खलबली
केएल राहुल से भी दर्दभरी है रॉस टेलर की कहानी, 0 पर आउट होने की मिली थी सजा, मालिक ने जड़ दिए थे 4 थप्पड़
Mohammad Rizwan Flop Performance Stats Pakistan vs England 2nd Test PCB Watch Video
Next Article
Mohammad Rizwan: पाकिस्तान में मोहम्मद रिजवान की होगी अगली 'मेजर सर्जरी' औंधे मुंह गिरा स्टार का प्रदर्शन, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com