विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs PAK: रोहित शर्मा की वो स्पीच, जिसमें छिपा भारत के जीतने का राज, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान खिलाड़ियों में यूं भरा जीत का जज्बा

Rohit Sharma on IND vs PAK: भारत की टीम अब टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दो मैच जीतने में सफल हो गई है. भारतीय टीम ने पिछले मैच में आयरलैंड को हराया था. 

Read Time: 3 mins
IND vs PAK: रोहित शर्मा की वो स्पीच, जिसमें छिपा भारत के जीतने का राज, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान खिलाड़ियों में यूं भरा जीत का जज्बा
Rohit Sharma IND vs PAK

Rohit Sharma: भारत ने पाकिस्तान (IND vs PAK T20 World Cup 2024) को 6 रन से हरा दिया. भारत की जीत में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी भी चर्चा का विषय रही. रोहित ने मैच के दौरान जिस अंदाज में कप्तानी की उसने विरोधी टीम पाकिस्तान को दबाव में लाने का काम किया. बता दें कि भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 119 रन बनाए जिसके बाद पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 113 रन ही बना सकी एक समय पाकिस्तान की टीम लक्ष्य का पीछा करने के दौरान 80 रन 4 विकेट पर बना लिए थे. ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान की टीम यहां से मैच निकाल ले जाएगा. लेकिन इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और भारत को आखिर में 6 विकेट से जीत दिला दी .भारत की जीत में बुमराह ने कहर बरपाया और 3 विकेट लेने में सफल, बुमराह ने भारत को मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई. वहीं, दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा ने भी मैच में कुछ ऐसी बातें की जिसने भारत को मैच जीताने में भूमिका निभाई.

दरअसल, मैच के दौरान कप्तान रोहित ने अपने खिलाड़ियों को एक खास स्पीच  दी थी जिसने टीम के खिलाड़ियों में जोश भर दिया. हुआ ये कि मैच के बीच में रोहित ने सभी खिलाड़ियों को एक जुट किया और उनमें जीत का जोश भरा. खुद कप्तान रोहित ने मैच के बाद इस बात का जिक्र किया है .

रोहित ने कहा कि, " जब वे बल्लेबाजी कर रहे थे, तब हमने सभी को एक साथ बुलाया और कहा कि अगर यह हमारे साथ हो सकता है, तो यह उनके साथ भी हो सकता है. सभी का थोड़ा-बहुत योगदान बहुत बड़ा अंतर पैदा कर सकता है." रोहित की कही इन बातों ने खिलाड़ियों पर प्रभाव डाला और सभी खिलाड़ी मैदान पर दोगुने जोश से फिर अपना कमाल दिखाने लगे. 

वहीं, रोहित ने बुमराह को लेकर भी बात की और कहा कि, वह लगातार खतरनाक बनते जा रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि वह क्या कर सकते हैं.  उनके बारे में बहुत ज्यादा बात नहीं करेंगे. हम चाहते हैं कि वह पूरे वर्ल्ड कप में इसी मानसिकता के साथ खेले. वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, यह हम सभी जानते हैं."

भारत की टीम अब टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दो मैच जीतने में सफल हो गई है. भारतीय टीम ने पिछले मैच में आयरलैंड को हराया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: मार्नस लाबुशेन ने कैच पकड़ने के लिए दांव पर लगा दी जान, अब दुनिया कर रही उन्हें सलाम
IND vs PAK: रोहित शर्मा की वो स्पीच, जिसमें छिपा भारत के जीतने का राज, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान खिलाड़ियों में यूं भरा जीत का जज्बा
Pakistan exit from T20 World Cup Saqlain Mushtaq angry reaction viral says heartbreaking and embarrassing
Next Article
"शर्मनाक है कि हम...", T20 वर्ल्ड कप से पाकिस्तान बाहर, सकलैन मुश्ताक के लिए बर्दाश्त करना हुआ मुश्किल, गुस्से में कह दी बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;