पाकिस्तानी जबरा फैन ने मांगी जादू की झप्पी, तो रोहित ने "खास अंदाज" से पूरी की इच्छा, video हुआ वायरल

Asia Cup 2022, IND vs PAK: पाकिस्तान और भारत के बीच शुक्रवार को खेले जाने वाले मेगा मुकाबले को लेकर यहां रह रहे दोनों देशों के प्रशंसकों के बीच जबर्दस्त उत्साह है.

पाकिस्तानी जबरा फैन ने मांगी जादू की झप्पी, तो रोहित ने

Asia Cup 2022, IND vs PAK: भारतीय खिलाड़ियों का जादू यहां फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है

खास बातें

  • ये पाकिस्तानी जबरा रोहित का फैन हो गया...!
  • रोहित की अदा पर फिदा हुआ पाकिस्तानी प्रशंसक
  • स्थानीय फैंस पर चल रहा भारतीय सितारों का जादू
नई दिल्ली:

शनिवार को शुरू हुए एशिया कप (Asia Cup 2022) को लेकर भले ही मैदान के बाहर मीडिया सहित तमाम मंचों पर भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर जोर-शोर से चर्चा और प्रतिद्वंद्विता की बातें चल रही हों, लेकिन मैदान पर भारतीय खिलाड़ी यहां दुबई में मैदान पर अपने बर्ताव से दुनिया भर के चाहने वालों का दिल जीत रहे हैं. एकदिन पहले ही टीम रोहित के एक-एक खिलाड़ी ने बाउंड्री पर शाहीन आफरीदी से मुलाकात होने पर उनका डिटेल से हाल-चाल लिया, तो फैंस पर भी टीम इंडिया का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. दुबई में अब जबकि मैदानों की स्थिति या भीड़ भारत या पाकिस्तान जैसी नहीं है, तो यहां फैंस और मीडियाकर्मियों के लिए ट्रेनिंग के दौरान खिलाड़ियों से बात करना या उनके साथ तस्वीरें खिंचवाना तुलनात्मक रूप काफी सहज है. यही वजह है कि दुबई में रहने वाले फैंस सभी टीमों के सितारों से मिलने की चाह में मैदान पर उमड़ रहे हैं, तो खिलाड़ियों भी इनकी इच्छा पूरी कर रहे हैं.

Special Story:   "किसने उड़ायी चहल और उनकी पत्नी को लेकर अफवाह", रोहित ने कुछ ऐसे की पत्रकारों की टांग खिंचायी, video

वहीं, भारतीय खिलाड़ी सिर्फ अपने ही नहीं, बल्कि यहां रह रहे पाकिस्तानी प्रशंसकों के बीच भी खासे लोकप्रिय हैं. और इसका सबूत एक बार तब देखने को मिला, जब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ट्रेनिंग के बाद पवेलियन की ओर लौट रहे थे, तो जाली के पीछे पाकिस्तान फैंस उसने हाथ मिलने और बतियाने को उनकी ओर देर पड़े. इन्हीं प्रशंसकों में एक फैन रोहित शर्मा से उनसे गले मिलने की गुहार लगाने लगा. 


फैंस के इस अंदाज शुरुआत में रोहित ने कहा, "यहां से कैसे गले मिल लूं." लेकिन फैंस के ज्यादा जोर देने पर  भारतीय कप्तान इनकार नहीं कर सके. और फिर उन्होंने जाली के पीछे से ही "खास अंदाज" में इस फैंस को जादू की झप्पी देकर इस फैंस की मुराद पूरी की, तो उनका यह चाहने वाला बाग-बाग हो गया.

यह भी पढ़ें: 

अब T20 में बाबर आजम खत्म करेंगे कोहली का वर्चस्व, यह विराट रिकॉर्ड तोड़कर रचेंगे इतिहास 

“मैं खुद के साथ अजीब व्यवहार करने लगा था” विराट कोहली ने अपने सघर्ष को लेकर कही बड़ी बात

विराट ने युवाओं को पाकिस्तान के खिलाफ मेगा मैच से पहले बताया "सफलता मंत्र"

VIDEO: एशिया कप और बाकी खबरों से जुड़े VIDEO देखेने के  लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com