उथप्पा और विटोरी ने की हर्षल पटेल की जमकर तारीफ, बोले-इस गेंदबाज के साथ बनेगी शानदार जोड़ी

भारत अगले मैच में अपनी बैंच स्ट्रेंथ का भी इस्तेमाल कर सकता है क्योंकि भारत ने सीरीज अपनी मुठ्ठी में पहले ही कर ली है. आवेश खान के रूप में भारत के पास एक विकल्प अभी भी मौजूद है.

उथप्पा और विटोरी ने की हर्षल पटेल की जमकर तारीफ, बोले-इस गेंदबाज के साथ बनेगी शानदार जोड़ी

हर्षल पटेल (Harshal Patel) अपनी गेंदबाजी में वेरिएशन के लिए जाने जाते हैं.

खास बातें

  • हर्षल ने अपने डेब्यू मैच में दो विकेट चटकाए
  • आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के दम बनाई टीम इंडिया में जगह
  • सीरीज का आखिरी मैच कोलकाता में खेला जाएगा

सीनियर खिलाड़ी रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने भारत-न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में डेब्यू करने वाले हर्षल पटेल (Harshal Patel) की जमकर तारीफ की है. रांची के JSCA अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हुए इस मैच में हर्षल पटेल ने अपनी गेंदबाजी से सभी को खूब प्रभावित किया है. एक स्पोर्ट्स वेबसाइट पर बातचीत के दौरान उथप्पा ने कहा कि मुझे  लगता है डेथ ओवरों में गेंदबाजी की लिए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ हर्षल पटेल  की जोड़ी अच्छी रहेगी. 

रांची में रोहित का कमाल, कप्तानी के दूसरे ही मैच में इस रिकॉर्ड से की विराट की बराबरी

उन्होंने कहा अगर टीम डेथ ओवरों के लिए किसी गेंदबाज की तलाश कर रही है तो निश्चित तौर पर बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ मैं हर्षल पटेल को गेंदबाजी करते हुए देखना चाहता हूं. उन्होंने कहा जिस तरह से 19वें ओवर में उन्होंने अपनी गेंदबाजी की ताकत दिखाई वाकई काबिल-ए-तारीफ है. 


आपको बता दें कि हर्षल पटेल (Harshal Patel) अपनी गेंदबाजी में वेरिएशन के लिए जाने जाते हैं. अपनी गेंदों में जिस तरह से वे गति के साथ मिश्रण करते हैं, अच्छे-अच्छे बल्लेबाज उनके सामने धोखा खा जाते हैं. आईपीएल में अपने प्रदर्शन के दम पर हर्षल पटेल टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे. न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने उथप्पा की बात का समर्थन करते हुए कहा कि अगर इन दोनों गेंदबाजों की जोड़ी बन गई भारतीय टीम निश्चित रूप से एक मजबूत टी20 टीम बन जाएगी. आगे विटोरी ने कहा दुनिया में ऐसे बहुत कम गेंदबाज होते हैं जो डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी कर पाएं. अगर भारत इन दोनों गेंदबाजों का इस्तेममाल करें तो भारतीय टीम का गेंदबाजी आक्रमण और भी बेहतर हो सकता है. 

रांची के मैच में सुरक्षा में चूक, खिलाड़ियों तक पहुंचा ये अंजान शख्स, देखें VIDEO

आखिरी टी20 मैच रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. भारत इस मैच में अपनी बैंच स्ट्रेंथ को भी इस्तेमाल कर सकता है क्योंकि भारत ने सीरीज अपनी मुठ्ठी में पहले ही कर ली है. आवेश खान के रूप में भारत के पास एक विकल्प अभी भी मौजूद है जिसे मैदान पर उतारना अभी बाकी है. टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों को  दो टेस्ट मैचों की एक श्रंखला खेलनी है जो कि 25 नवंबर से शुरू होगी. पहला मैच कानपुर में खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​