रांची के मैच में सुरक्षा में चूक, खिलाड़ियों तक पहुंचा ये अंजान शख्स, देखें VIDEO

रांची स्टेडियम (Ranchi stadium) में लगभग 39 हजार दर्शकों के बैठने की व्यवस्था थी. मैच के दौरान ये भी ये देखा गया कि  स्टेडियम एकदम खचाखच दर्शकों से भरा हुआ था. ऐसे में सुरक्षा की जिम्मेदारी और भी ज्यादा बढ़ जाती है.  

रांची के मैच में सुरक्षा में चूक, खिलाड़ियों तक पहुंचा ये अंजान शख्स,  देखें VIDEO

इस तरह की घटनाएं अक्सर क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिल जाती हैं.

खास बातें

  • रोहित शर्मा तक मैदान पर पहुंचा एक अंजान शख्स
  • सुरक्षाकर्मियों के आने के बाद भागा
  • पूरा स्टेडियम दर्शकों से भरा था

शुक्रवार को रांची में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ भारत के दूसरे T20I के दौरान मैदान पर सुरक्षा में चूक हो गई . इस मैच के दौरान एक ऐसा  वाक्या देखने को मिला कि हर कोई दंग रह गया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma)का एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़कर सीधा मैदान पर आ गया और मिडऑन पर फील्डिंग कर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पैरों में आकर लेट गया. रोहित शर्मा ये सब देखकर हालांकि खुद भी हैरान दिखे. हालांकि इस फैन ने रोहित शर्मा को टच नहीं किया, रोहित से कुछ ही दूरी पर हाथ जोड़कर मैदान पर लेट गया. कुछ सुरक्षा कर्मियों के आने के बाद ये फैन खुद ही मैदान से बाहर की तरफ दौड़ने लगा. 

भारत की जीत पर रोहित और राहुल को मिल रही है ढेरों बधाइयां, क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने कही ये बात

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि रांची स्टेडियम (Ranchi stadium) में लगभग 39 हजार दर्शकों के बैठने की व्यवस्था थी मैच के दौरान ये भी ये देखा गया कि  स्टेडियम एकदम खचाखच  दर्शकों से भरा हुआ था. ऐसे में सुरक्षा की जिम्मेदारी और भी ज्यादा बढ़ जाती है.  

रोहित-राहुल ने की रिजवान-बाबर के इस बड़े रिकॉर्ड की बराबरी, अब वह दिन दूर नहीं..

आपको बता दें कि इस तरह की घटनाएं अक्सर क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिल जाती हैं. अभी हाल ही में भारत जब इंग्लैंड के दौरे पर थी तो टेस्ट मैचों के दौरान एक शख्स बार-बार हर मैदान पर भारत की जर्सी पहनकर मैदान में घुस जाता था.

कभी मैदान पर गेंदबाजी शुरू कर देता था तो कभी हाथ में बैट लेकर बल्लेबाजी के लिए आ जाता था. हालांकि बाद में इंग्लैंड क्रिकेट ने उन पर कुछ स्टेडिय में आने पर बैन लगा दिया था. इस खिलाड़ी को कई बाऱ फुटबॉल के मैदान पर भी ऐसे ही घुसते हुए देखा गया है. जारवो नाम का ये शख्स एक कॉमेडियन है.


सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


. ​