अंपायर के खिलाफ खड़े हो गए पंत, फिर शेन वॉट्सन ने अपने कप्तान को 'खेल भावना' की धज्जियां उड़ाने से बचा लिया

DC vs RR IPL 2022: परिवार के सदस्य के पॉजिटिव आने के कारण टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान स्टेडियम नहीं आए थे. ऐसे में शेन वॉटसन (Shane Watson) के ऊपर मैच को सही रणनीति के साथ आगे  ले जाना था

अंपायर के खिलाफ खड़े हो गए पंत, फिर शेन वॉट्सन ने अपने कप्तान को 'खेल भावना' की धज्जियां उड़ाने से बचा लिया

वॉट्सन ने शांत किया पंत को

DC vs RR IPL 2022: परिवार के सदस्य के पॉजिटिव आने के कारण टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान स्टेडियम नहीं आए थे. ऐसे में शेन वॉटसन (Shane Watson) के ऊपर मैच को सही रणनीति के साथ आगे  ले जाना था. लेकिन राजस्थान के खिलाफ मैच में अंपायर के एक फैसले ने हर किसी को चकित कर दिया. जब आखिरी ओवर में दिल्ली को जीत के लए 36 रन की दरकार थी. आखिरी ओवर की पहली तीन गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने ओबेड मकॉय (Obed McCoy) की गेंद पर छक्का जमाकर मैच में रोमांच लाकर खड़ा कर दिया था, दरअसल जिस तीसीर गेंद पर रोवमैन पॉवेल  ने छक्का जमाया था उस गेंद पर विवाद हुआ. गेंद कमर की ऊंचाई पर थी, ऐसे में पॉवेल ने अंपायर से नो बॉल की मांग की थी, लेकिन मैदानी अंपायर ने इसपर कोई रिएक्ट नहीं किया. 

Rishabh Pant का हाईवोल्टेज ड्रामा, 'नो बॉल' नहीं दिए जाने पर अंपायर से पंगा, बल्लेबाजों को वापस बुलाने की दी धमकी - Video

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


इसके बाद कप्तान पंत (Rishabh Pant No ball controversy last over) काफी गुस्से में आ गए और अपने दोनों बल्लेबाज जो क्रीज पर थे, उन्हें वापस बुलाने लगे.  काफी देर तक यह ड्रामा चलता रहा.  लेकिन जब पंत का गुस्सा शांत नहीं हो रहा था और दिल्ली के कप्तान खेल भावना के साथ खिलवाड़ करते नजर  आ रहे थे तभी टीम के असिस्टेंट कोच वॉट्सन ने परिपक्वता दिखाते हुए दिल्ली के कप्तान पंत से काफी देर तक बात कर उनके गुस्से को शांत करते नजर आए.

एक तरफ जहां दिल्ली की टीम का पूरा घेमा अपने कप्तान की बात में हां-में हां मिला रहा था तो वहीं वॉट्नस ने समझदारी से काम लिया और कप्तान को समझाते दिखे, जिसके बाद पंत का गुस्सा शांत हुआ और मैच फिर से शुरू हुआ था. भले दिल्ली की टीम यह मैच 15 रन से हार गई लेकिन वॉट्सन ने गंभीर हो चले मामले में परिपक्वता के साथ काम करके इस मामले को ज्यादा गंभीर होने से बचा लिया. सोशल मीडिया पर वॉट्सन के इस जेस्चर की खूब तारीफ हो रही है. लोगों ने पंत को सलाह भी दी है कि ऐसे मामले में शांत रहकर रिएक्ट करने चाहिए, वॉट्सन से सीखने की सलाह भी फैन्स दे रहे हैं. 

जोस बटलर ने एक ही मैच में बनाए ये 5 रिकॉर्ड, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मैच की बात करें तो जबरदस्त फॉर्म में चल रहे जोस बटलर (Jos Buttler) (119 रन) के शतक के बाद प्रसिद्ध कृष्णा (22 रन देकर तीन विकेट) की गेंदबाजी की मदद से राजस्थान रॉयल्स (RR) ने शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) रोमांचक क्रिकेट मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 15 रन से हराकर पांचवीं जीत दर्ज की जिससे टीम तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी है.