Rishabh Pant का हाईवोल्टेज ड्रामा, 'नो बॉल' नहीं दिए जाने पर अंपायर से पंगा, बल्लेबाजों को वापस बुलाने की दी धमकी - Video

DC Vs RR: रोमांच और ड्रामे के साथ आईपीएल 2022 का 34वां मैच समाप्त  हुआ. दिल्ली को राजस्थान ने 15 रन से हरा दिया. जीत के साथ ही राजस्थान अब प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है

Rishabh Pant का हाईवोल्टेज ड्रामा, 'नो बॉल' नहीं दिए जाने पर अंपायर से पंगा, बल्लेबाजों को वापस बुलाने की दी धमकी - Video

Rishabh Pant का हाईवोल्टेज ड्रामा

DC Vs RR: रोमांच और ड्रामे के साथ आईपीएल 2022 का 34वां मैच समाप्त  हुआ. दिल्ली को राजस्थान ने 15 रन से हरा दिया. जीत के साथ ही राजस्थान अब प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है. मैच के दौरान जहां जोस बटलर ने इस सीजन का तीसरा शतक ठोका तो वहीं, मैच के आखिर में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant Angry on Umpire) की नाराजगी ने पूरी सुर्खियां बटोर ली.  दरअसल दिल्ली को आखिरी ओवर में 36 रन की दरकार थी. राजस्थान के लिए आखिरी ओवर की गेंदबाजी ओबेड मकॉय (Obed McCoy) करने आए थे और सामने रोवमैन पॉवेल स्ट्राइक पर थे. पहली तीन गेंदों पर रोवमैन ने मैच को पलटने का जज्बा दिखाया और 3 छक्के लगाए. लेकिन तीसरी गेंद जिस पर बल्लेबाज रोवमैन ने छक्का जमाया था वह गेंद कमर की ऊंचाई पर पड़ी थी. ऐसे में बल्लेबाज  पॉवेल ने मैदानी अंपायर ने नो बॉल की मांग की, लेकिन अंपायर ने इसे ठुकरा दिया. 

जोस बटलर ने एक ही मैच में बनाए ये 5 रिकॉर्ड, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


वहीं, डगआउट में बैठे कप्तान पंत को अंपायर का यह फैसला रास नहीं आया और खड़े होकर अंपायर पर गुस्सा दिखाने लगे और अपने दोनों बल्लेबाज को वापस बुलाने का इशारा करने लगे.

यही नहीं पंत ने डीसी के कोचों में से एक प्रवीण आमरे को मैदान पऱ भेजकर अंपायर से बात करने को कहा. वहीं, जब यह सब ड्रामा हो रहा था तो शेन वॉट्सन ने पंत को शांत किया जिसके बाद मैच फिर से शुरू हुआ. 

बंट गई मुंबई इंडियंस की टीम ! "11 खिलाड़ियों की टीम की जगह मैदान पर 11 अलग-अलग लोग"

पंत अंपायर के फैसले पर भड़के हुए नजर आए थे. यही कारण था कि उन्होंने क्रीज पर मौजूद दोनों बल्लेबाजों को बुलाने का फैसला किया था. लेकिन फिर कुछ देर के बाद पंत छोड़े ठंडे पड़े तो मैच शुरू हुआ. हालांकि बाद में पॉवेल अगली तीन गेद पर दो रन बना पाए और आखिरी गेंद पर आउट भी हो गई. इस तरह से दिल्ली यहब मैच 15 रन से हार गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लेकिन एक तरफ जहां बटलर के शतक ने फैन्स का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर आखिरी समय में पंत के गुस्से ने इंटरनेट पर आग लगा दी. फैन्स और क्रिकेट पंडित को रिएक्शन आने लगे. फैन्स अंपायर से फैसले से गुस्सा थे तो वहीं क्रिकेट पंडित और पूर्व क्रिकेटर पंत के जेस्चर को सही नहीं ठहरा रहे थे.