विराट-अनुष्का पर क्या बोले युवराज सिंह?

नई दिल्‍ली : वर्ल्ड कप सेमीफ़ाइनल में नाकाम रहने के चलते इन दिनों विराट कोहली क्रिकेट फैंस के आलोचनाओं के घेरे में हैं। इतना ही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को भी लोगों की आलोचनाएं झेलनी पड़ी हैं। सोशल मीडिया में अनुष्का शर्मा-विराट कोहली को लेकर ख़ूब ताने भी कसे गए।

लेकिन अब युवराज सिंह विराट कोहली के बचाव में उतरे हैं। उन्होंने उन सभी क्रिकेट फैंस से जो टीम इंडिया की जीत और हार में भी टीम को सपोर्ट करते रहे हैं उनसे अपील करते हुए युवराज ने ट्विट किया है, 'विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के निजी जीवन का सम्मान करना चाहिए।'

टीम इंडिया सेमीफ़ाइनल में हार के बाद जब स्वदेश लौटी तो विराट कोहली अनुष्का शर्मा का हाथ थामे हुए मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। इसको लेकर भी लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर दी हैं। लेकिन युवराज मानते हैं कि क्रिकेट फ़ैंस को विराट कोहली का सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने ट्विट में लिखा है, 'ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जिस बल्लेबाज़ ने टीम के लिए 5 शतक बनाए हों, वो कहीं ज्यादा सम्मान का अधिकारी है।' ऑस्ट्रेलिया के खि़लाफ़ टेस्ट सीरीज़ में विराट कोहली चार शतक बनाने के साथ भारत के सबसे कामयाब बल्लेबाज़ साबित हुए थे।

इसके बाद वर्ल्ड कप में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में शानदार शतक बनाया था। लेकिन इसके बाद के मैचों में उनका बल्ला नहीं चला। सेमीफ़ाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली महज एक रन बनाकर आउट हुए। लेकिन साल 2011 में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह ने भरोसा जताया है कि कोहली जल्द ही अपनी लय में लौट आएंगे और भारत के लिए कई मौकों पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com