केकेआर के पेसरों को रहना होगा कोहली से सावधान, "विराट आंकड़े" डराने के लिए काफी

Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders: पिछले मैच में विराट (Virat Kohli) गोल्डन डक का शिकार हुए, फैंस को भरोसा नहीं हुआ, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि पेस उनकी कमजोरी हो चली हैं. आंकड़े आपके सामने हैं.

केकेआर के पेसरों को रहना होगा कोहली से सावधान,

Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders: कोहली पर आज फिर से फैंस की नजरें रहेंगी

खास बातें

  • पिछले मैच में गोल्डन डक का शिकार हुए थे कोहली
  • ज्यादातर मैचों में बोला है कोहली का बल्ला
  • केकेआर के पेसरों को रहना होगा सावधान
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (Ipl 2023) में बहुत ही अहम मुकाबले में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मुकाबला केकेआर (KKR) से होगा. और इसमें दो राय नहीं कि टूर्नामेंट की शुरुआत से ही जैसी फॉर्म फिलहाल कप्तानी संभाल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) ने दिखायी है, वह किसी को भी डराने के लिए काफी है. यह सही है कि कोहली पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ गोल्डेन डक का शिकार हुए, लेकिन इसके बावजूद उनका अभी तक का पेसरों के खिलाफ प्रदर्शन पेसरों डराने के लिए काफी है. और अगर आज वह  पिछले मैच के नुकसान का गुस्सा कोलकाता के पेसरों पर उतार देते हैं, तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी.

SPECIAL STORIES:

"भारत को मिल गया है ऋषभ पंत का विकल्प", केविन पीटरसन ने इस युवा को बताया स्पेशल टैलेंट


अभी तक आरसीबी ने टूर्नामेंट में अपने आठ मैच खेल लिए हैं. और यहां तक के सफर में विराट ने पेसरों के खिलाफ खेलीं 111 गेंदों पर 190  रन बनाए. इसमें उनका औसत 95 का रहा है, तो स्ट्राइक-रेट 171.17 का है.  इसमें उन्होंने 21 चौके जड़े हैं, तों आठ छक्के उनके बल्ले से निकले हैं. 

और यह रिकॉर्ड साफ बताता है कि पिटायी के लिए कोहली को पेस पसंद है. उन्हें बल्ले पर गेंद आना खासा पसंद है, लेकिन यह भी सही है कि अगर हवा में या टप्पा खाने के बाद गेंद हिल रही हो, तो फिर वह मुश्किल में  भी पड़ जाते हैं. वहीं, उन्हें शुरुआत में धैर्य भी दिखाना होगा. अक्सर देखा गया है कि विराट पिच पर उतरते ही शॉट खेलने चले जाते हैं. खास तर पर क्रॉस शॉट बोले तो फ्लिक. और इसी में बॉलर उनको फंसा लेते हैं. उम्मीद है कि जब आज आरसीबी कार्यवाहक कप्तान कोहली जब पिच पर उतरेंगे, तो पहले जैसे गलती नहीं ही करेंगे

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: "सस्ते" अफगानी ने छीन लिया इंडियंस के सितारा बल्लेबाजों का "नूर", डिटेल से जानें अहमद के बारे में
* चयन न होने पर सरफराज खान ने बयां किया टूटे दिल का हाल, पूर्व क्रिकेटर ने दी यह सलाह

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com