प्लेऑफ क्वालीफाई करते ही खुशी से झूम उठे RCB और उसके फैंस, सोशल मीडिया पर बना डाला जश्न का माहौल

एमआई की जीत और आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने पर क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन दिए. बैंगलोर फैंस ने भी इस मौके का जमकर जश्न मनाया.

प्लेऑफ क्वालीफाई करते ही खुशी से झूम उठे RCB और उसके फैंस, सोशल मीडिया पर बना डाला जश्न का माहौल

RCB के प्लेऑफ में पहुंचने पर काफी मीम्स वायरल हो रहे हैं

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस ने शनिवार को आईपीएल 2022 के अपने आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitans) को पांच विकेट से हरा दिया है. इसी के साथ मुंबई ने डीसी का प्लेऑफ में जाने का सपना तोड़ दिया. जीत साथ सीजन का अंत कर एमआई की टीम काफी खुश है लेकिन उनसे भी ज्यादा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) इस जीत का जश्न मना रही है. गुजरात टाइटंस, लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के साथ आरसीबी प्लेऑफ (IPL Playoffs) के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गए है. इस मैच में एमआई का सपोर्ट कर रही आरसीबी ने मैच खत्म होने के साथ ही मुंबई की टीम को शुक्रिया कहा है. 

यह भी पढ़ें: आरसीबी का रंग Red से हुआ Blue, जानिए सोशल मीडिया पर क्यों बदली प्रोफाइल फोटो 

आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नीले दिल के साथ ट्वीट किया, "थैंक यू, मुंबई इंडियंस!"


इस रोमांचक मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में RCB, RCB के नारे लग रहे थे. बैंगलोर ने इस शानदार सपोर्ट के लिए अपने फैंस को धन्यवाद कहा है. प्लेऑफ में जगह मिलने पर बैंगलोर ने अपने लिए भी एक धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया और उसके साथ लिखा, "सफर जारी रहेगा, प्लेऑफ हम आ रहे हैं."

एमआई की जीत और आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने पर क्रिकेट फैंस ने भी मजेदार रिएक्शन दिया. बैंगलोर फैंस ने भी सोशल मीडिया पर इस मौके का जमकर जश्न मनाया और बधाई भरे पोस्ट किए. 

यह भी पढ़ें: MI vs DC: सांसें अटकी रहीं और टीवी से टकटकी लगा चिपके रहे आरसीबी के सितारे, Pics 

मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए मुंबई के गेंदबाजों ने डीसी को सात विकेट पर 159 रन पर रोक दिया. जिसमें बुमराह ने चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए. जवाब में मुंबई के बल्लेबाजों ने पांच गेंद बाकी रहते हुए निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर लिया. एमआई के लिए ईशान किशन ने 48 रन और डेवाल्ड ब्रेविस ने 37 रन बनाए जबकि टिम डेविड ने 11 गेंद में 34 रनों की तेज पारी खेली. 

खेल से जुड़ी खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com