IND vs ENG: अंपायर से भिड़े अश्विन, हुई बहस, कुछ ऐसे गर्म हुआ माहौल

R Ashwin vs Umpire Marais Erasmus: मैच में पदार्पण कर रहे रजत पाटीदार से दिन के खेल के बाद मीडिया बातचीत में अंपायर के साथ अश्विन की बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है. पारी में 72 गेंदों में 32 रन बनाने वाले पाटीदार ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि बातचीत किस बारे में थी.

IND vs ENG: अंपायर से भिड़े अश्विन, हुई बहस, कुछ ऐसे गर्म हुआ माहौल

Viral moment IND vs ENH 2nd Test: अंपायर से भिड़े अश्विन

R Ashwin vs Umpire Marais Erasmus: भारत के अनुभवी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन  (R Ashwin) को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG 2nd Test) के पहले दिन के खेल के समापन पर मैदान अंपायर मराइस इरास्मस (Umpire Marais Erasmus)  के साथ बहस करते हुए देखा गया. उनकी बहस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. समझा जा रहा है कि दिन के आखिरी ओवरों के बीच अश्विन मैच में नाबाद शतक जड़ने वाले यशस्वी जायसवाल से लंबी बातचीत कर रहे थे और जिम्बाब्वे के इस अनुभवी अंपायर ने उन्हें इसके लिये टोका. भारत ने जायसवाल की नाबाद 179 रन की पारी के दम पर स्टंप्स तक छह विकेट पर 336 रन बना लिये। दिन का खेल खत्म होते समय अश्विन पांच रन पर नाबाद थे.

यह भी पढ़ें: 

"केविन पीटरसन ने पूर्व दिग्गज का उदाहरण देकर शुभमन गिल के खराब फॉर्म पर किया रिएक्ट


Ind vs Eng 2nd Test: अभी तक 16 भारतीयों ने छक्के से पूरा किया है शतक, जानें कौन दिग्गज है टॉप पर

मैच में पदार्पण कर रहे रजत पाटीदार से दिन के खेल के बाद मीडिया बातचीत में अंपायर के साथ अश्विन की बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है. पारी में 72 गेंदों में 32 रन बनाने वाले पाटीदार ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि बातचीत किस बारे में थी.

बता दें कि सोशल मीडिया पर अश्विन और अंपायर से बीच हुई इस बहस को लेकर फैन्स के कई सारे मीम्स शेयर किए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं. फैन्स इस घटना का जमकर मजा भी रहे हैं. दरअसल, अश्विन को इंटेलिजेंट क्रिकेटर माना जाता है, यही कारण है कि नियम को लेकर अश्विन अपनी राय देते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, टेस्ट सीरीज की बात की जाए तो भारत को पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने 28 रन से हराया था. अब दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम पहली पारी में मजबूत स्थिति में नजर आ रही है.