शास्त्री को इंग्लैंड में खल रही है बाउंसर और बीमर की कमी, Video किया पोस्ट

Eng vs Ind 3rd Test: दूसरे टेस्ट की जीत पर सवार भारतीय टीम ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है और शास्त्री अब अगस्त 25 से लीड्स में शुरू होने जा रहे तीसरे टेस्ट की तैयारी में जुटे हैं. खिलाड़ियों के बयान लगातार आ रहे हैं और अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि है कि टीम जीत के बाद इंग्लैंड को हल्के में नहीं लेना चाहती और पूरी टीम का ध्यान लीड्स में तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को हराकर बढ़त को 2-0 करने पर लगा हुआ है.

शास्त्री को इंग्लैंड में खल रही है बाउंसर और बीमर की कमी, Video किया पोस्ट

भारतीय कोच रवि शास्त्री

नयी दिल्ली:

भारतीय कोच रवि शास्त्री मैदान पर बाउंसर, बीमर, फ्लिपर, स्कीपर और यॉर्कर के बहुत ज्यादा नजदीक रहते है. मैच दर मैच और मीटिंग दर मीटिंग शास्त्री की इन बातों पर स्टॉफ और खिलाड़ियों के दौरान इसको लेकर चर्चा करते ही होंगे, लेकिन इसके बावजूद शास्त्री को इन तमाम तत्वों की कमी खेल रही है. है न हैरानी की बात! लेकिन जिन तत्वों की शास्त्री की कमी खल रही है, वह सिक्के का दूसरा पहलू है. चलिए आपको इस दूसरे पहलू से मिलवाते हैं. 

नेपाली गेंदबाज ने चौंकाया, तूफानी बाउंसर से बल्लेबाज के होश उड़ा दिए- देखें Video

दरअसल शास्त्री ने कुछ पालतू कुत्ते घर में पाले हुए हैं और क्रिकेट शब्दावली के हिसाब से ही शास्त्री ने इनका नामकरण किया हुआ है. शास्त्री ने इनका खाना खाते हुए का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. ये पांचों कुत्ते छोटे बर्तमान में खाना खा रहे हैं. 


शास्त्री ने इनका वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, आपकी कमी खल रही है. जल्द ही मुलाकात होगी. शास्त्री पिछले काफी लंबे समय से टीम के साथ इंग्लैंड में हैं. जाहिर है कि पालतू जानवर से दूर रहने की तो कमी खलेगी ही. और इसे आसानी से समझा जासकता है. 

नेपाली गेंदबाज ने चौंकाया, तूफानी बाउंसर से बल्लेबाज के होश उड़ा दिए- देखें Video

बहरहाल, दूसरे टेस्ट की जीत पर सवार भारतीय टीम ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है और शास्त्री अब अगस्त 25 से लीड्स में शुरू होने जा रहे तीसरे टेस्ट की तैयारी में जुटे हैं. खिलाड़ियों के बयान लगातार आ रहे हैं और अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि है कि टीम जीत के बाद इंग्लैंड को हल्के में नहीं लेना चाहती और पूरी टीम का ध्यान लीड्स में तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को हराकर बढ़त को 2-0 करने पर लगा हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​