रवि शास्त्री की भविष्यवाणी, धोनी की CSK नहीं बल्कि इस टीम को बताया IPL 2023 का विजेता

Ravi Shastri Gujarat Titans: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भविष्यवाणी की है और बताया है कि इस बार आईपीएल का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है.

रवि शास्त्री की भविष्यवाणी, धोनी की CSK नहीं बल्कि इस टीम को बताया IPL 2023 का विजेता

रवि शास्त्री ने बताया, कौन जीतेगा आईपीएल 2023 का खिताब

Ravi Shastri Gujarat Titans: आईपीएल अब अपने दूसरे दौर में पहुंच चुका है. अबतक सीएसके, गुजरात और लखनऊ ने शानदार खेल दिखाकर टॉप 4 में अपनी जगह बना रखी है. अब यहां से आने वाला हर एक मैच टीम स्थिति को बदल सकता है. ऐसे में पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल 2023 को लेकर भविष्यवाणी की है. स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो में शास्त्री ने उस टीम को लेकर बात की है जिसे देखकर उन्हें लगता है कि इस बार खिताब जीतेगी. शास्त्री ने भविष्यवाणी की और सीएसके को नहीं बल्कि गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2023 का विजेता बताया है. शास्त्री ने कहा, 'मौजूदा फॉर्म और टीम मौजूदा स्थिति को प्वाइंट्स टेबल में देखते हुए मुझे विश्वास है कि गुजरात इस बार फिर से ट्रॉफी जीतेगा.. इस टीम में निरंतरता और लचीलापन दिखाई है. कोच ने आगे कहा कि,  'सात-आठ खिलाड़ी हैं जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.. गुजरात की इस टीम के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ हाथ से हाथ मिलकर आगे बढ़ रहे हैं.'

IPL प्वाइंट्स टेबल की बात की जाए तो गुजरात 9 मैच में 6 मैच जीतकर पहले नंबर पर है. दूसरे नंबर पर लखनऊ की टीम है जिसने 10 में से 5 मैच में जीत हासिल करके दूसरे नंबर पर काबिज हैं. वहीं, धोनी की सीएसके इस समय प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है. इसके अलावा राजस्थान नंबर 4 में मौजूद हैं. 

जिसे माना जा रहा था विश्व क्रिकेट का नया 'किंग', वह हो गया IPL में फुस्स

दरअसल, पिछले सीजन में भी गुजरात ने पहली बार आईपीएल में उतरी थी और हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खिताब जीतने में सफल रही थी, अब इस सीजन में भी हार्दिक की टीम कमाल का खेल दिखा रही है. हालांकि धोनी की सीएसके ने भी पिछले सीजन के उलट इस बार बेहतर खेल दिखाकर टॉप 4 में जगह बना ली है. वहीं, दूसरी ओर पूर्व दिग्गज हरभझन सिंह ने भी टॉप 4 टीम के बारे में अपनी राय दी है.


स्टार स्पोर्ट्स पर अपनी राय देते हुए भज्जी ने कहा, 'जहां तक मुझे लगता है, एक तो आपकी जीटी जौर रहेगी वह पे,  दूसरी जो टीम है, वह चेन्नई सुपर किंग्स जरूर रहेगी.. तीसरी टीम मुंबई इंडियंस, अभी वो बहुत पीछे है पर मेरी सोच है कि वो वह टॉप 4 में आएगी. आरसीबी इस बार मुझे लगता है पहले टॉप 4 में दिखाई देगी, RR मुझे लगता है टॉप 4 में रहेगी लेकिन मुझे लगता है कि कोई एक उससे आगे निकल जाएगा और वह शायद मुंबई होगी.

--- ये भी पढ़ें ---

* "वह एमएस धोनी की इगो के साथ खेले", पठान ने किया गौती और माही से जुड़ा खुलासा
* गौतम गंभीर के साथ हुई झड़प मामले में विराट कोहली को नहीं भरना होगा जुर्माना ? वजह आई सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com