साहा को पत्रकार से मिली धमकी तो आग बबूला हुए रवि शास्त्री, BCCI से की यह खास अपील..

एक पत्रकार द्वारा रिद्धिमान साहा को धमकाने के बाद पूर्व कोच रवि शास्त्री ने BCCI से कहा है...

साहा को पत्रकार से मिली धमकी तो आग बबूला हुए रवि शास्त्री,  BCCI से की यह खास अपील..

भारतीय पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री

खास बातें

  • साहा को पत्रकार से मिली धमकी तो आग बबूला हुए रवि शास्त्री
  • कहा- यह अपने पद का दुरुपयोग करना है
  • हाल में साहा को पत्रकार से मिली है धमकी
नई दिल्ली :

हाल ही में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ खेले जानें वाले दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया गया है. आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए देश के 37 वर्षीय अनुभवी विकेटकीपर खिलाड़ी रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को टीम में नहीं चुना गया है. दरअसल साहा के बढ़ते उम्र को देखते हुए चयनकर्ता ऋषभ पंत और केएस भरत को ज्यादा से ज्यादा मौका देना चाहते हैं. 

भारतीय खिलाड़ी ने टीम से बाहर किए जानें के बाद हाल ही में अपनी भड़ास भी निकाली थी. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पत्रकार के कुछ मैसेज भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किए थे. उन्होंने पत्रकार के उपर धमकाने का आरोप लगाया था. साहा के इस आरोप के बाद क्रिकेट जगत के सभी दिग्गज उनका साथ दे रहे हैं और पत्रकार द्वारा किए गए मैसेज की जमकर निंदा कर रहे हैं. 

IPL 2022: मिल गया सुराग, यह दिग्गज बल्लेबाज बनेगा आरसीबी का अगला कप्तान! देखें Video


इसी कड़ी में भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी ट्वीट करते हुए साहा का समर्थन किया है और हैरानी जताई है. उन्होंने लिखा है कि यह बेहद हैरानी की बात है कि एक पत्रकार द्वारा एक खिलाड़ी को धमकाया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि यह अपने पद का दुरुपयोग करना है. यह भारतीय टीम के साथ लगातार हो रहा है. 

यही नहीं पूर्व कोच ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से इस मामले में समाधान करने का भी आव्हान किया है. उनका कहना कि पता लगाना चाहिए वह कौन शख्स है. यह हर क्रिकेटर के हित की बात है.

IND vs WI, 3rd T20: डेथ-ओवर्स में सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर का कहर, बना गजब का रिकॉर्ड

बता दें साहा ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें जर्नलिस्ट ने धमकी भरे लहजे में कहा है, 'मेरे साथ एक इंटरव्यू करोगे. अच्छा होगा. उन्होंने एक विकेटकीपर चुना है. कौन बेस्ट है. आपने 11 पत्रकारों को चुनने की कोशिश की, जो मेरे हिसाब से सही नही है. आपको उसे चुनना चाहिए जो आपकी मदद कर सकता है. आपने मुझे कॉल नहीं किया. मैं इसे याद रखूंगा और आपका दोबारा कभी इंटरव्यू नहीं लूंगा.'

वहीं पत्रकार के इन मैसेज को शेयर करते हुए साहा ने इसके कैप्शन में लिखा था, 'भारतीय क्रिकेट में मेरे योगदानों के बाद एक 'सम्मानित' पत्रकार से इन तरह की चीजों का सामना करना पड़ रहा है! यहां से जर्नलिज्म खत्म.'

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com