रणजी ट्रॉफी : ईशांत शर्मा ने की शानदार गेंदबाजी, दिल्‍ली के खिलाफ असम के सात विकेट गिरे

कप्तान ईशांत शर्मा की शानदार गेंदबाजी से दिल्ली ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप 'ए' क्रिकेट मैच के पहले दिन आज यहां असम को सात विकेट पर 224 रन ही बनाने दिए. दिल्ली ने टॉस जीतकर असम को पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया जिसने नियमित अंतराल में विकेट गंवाए.

रणजी ट्रॉफी : ईशांत शर्मा ने की शानदार गेंदबाजी, दिल्‍ली के खिलाफ असम के सात विकेट गिरे

ईशांत शर्मा ने अब तक तीन विकेट हासिल किए हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कप्तान ईशांत शर्मा की शानदार गेंदबाजी से दिल्ली ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप 'ए' क्रिकेट मैच के पहले दिन आज यहां असम को सात विकेट पर 224 रन ही बनाने दिए. दिल्ली ने टॉस जीतकर असम को पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया जिसने नियमित अंतराल में विकेट गंवाए. उसकी तरफ से कप्तान गोकुल शर्मा (51) और सरूपम पुरकायस्थ (नाबाद 57) ने अर्धशतक जमाए लेकिन बाकी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाए. दिल्ली की तरफ से ईशांत शर्मा ने 31 रन देकर तीन विकेट लिये हैं जबकि नवदीप सैनी, कुलवंत खेजरोलिया, नीतीश राणा और पुलकित नारंग ने एक-एक विकेट लिया है.

यह भी पढ़ें :जब अपने लंबे बालों के कारण स्‍कूल में मुसीबत में फंसे थे तेज गेंदबाज ईशांत

ईशांत ने दिन के अंतिम क्षणों में अबू नाचिम अहमद (27) को बोल्ड करके पुरकायस्थ के साथ उनकी 51 रन की साझेदारी तोड़ी. इसके तुरंत बाद दिन का खेल समाप्त कर दिया गया. असम की शुरुआत अच्छी नहीं रही.उसके सलामी बल्लेबाज पल्लव कुमार दास (18) और ऋषभ दास (14) क्रीज पर पर्याप्त समय बिताने के बावजूद लंबी पारी नहीं खेल पाए.

वीडियो: टेस्‍ट क्रिकेट में कमाल कर रहे पुजारा
सैनी ने ऋषभ को बोल्ड करके दिल्ली को पहली सफलता दिलाई  जिसके बाद राणा ने पल्लव को पगबाधा आउट किया. ईशांत ने शिबशंकर राय (11) और तारजिंदर सिंह (16) को देर तक नहीं टिकने दिया गोकुल की संघर्षपूर्ण पारी का अंत खेजरोलिया ने किया जबकि नारंग ने विकेटकीपर बल्लेबाज बासिकुर रहमान () को पेवेलियन भेजा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com