रणजी ट्रॉफी : ईशांत शर्मा के 'पंजे' के बाद दिल्‍ली के लिए गौतम गंभीर और नीतीश राणा ने जमाए शतक

रणजी ट्रॉफी मुकाबले में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, गौतम गंभीर और नीतीश राणा के शानदार प्रदर्शन से दिल्‍ली की टीम असम के खिलाफ मजबूत स्थिति में है. गंभीर ने नए सत्र की शुरुआत शतक के साथ की जिससे दिल्ली ने असम के खिलाफ ग्रुप ए मैच के दूसरे दिन आज यहां चार विकेट पर 269 रन बनाए.

रणजी ट्रॉफी : ईशांत शर्मा के 'पंजे' के बाद दिल्‍ली के लिए गौतम गंभीर और नीतीश राणा ने जमाए शतक

गौतम गंभीर ने 40वां प्रथम श्रेणी शतक बनाया (फाइल फोटो)

खास बातें

  • असम के खिलाफ दिल्‍ली मजबूत स्थि‍ति में है
  • गौतम गंभीर 136 रन बनाकर नाबाद हैं
  • राणा ने बनाए 110 रन, ईशांत को मिले 5 विकेट
नई दिल्ली:

रणजी ट्रॉफी मुकाबले में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, गौतम गंभीर और नीतीश राणा के शानदार प्रदर्शन से दिल्‍ली की टीम असम के खिलाफ मजबूत स्थिति में है. गंभीर ने नए सत्र की शुरुआत शतक के साथ की जिससे दिल्ली ने असम के खिलाफ ग्रुप ए मैच के दूसरे दिन आज यहां चार विकेट पर 269 रन बनाए. गंभीर (245 गेंद में नाबाद 136) के 40वें प्रथम श्रेणी शतक और एक अन्य शतकवीर राणा (158 गेंद में 110) के साथ उनकी तीसरे विकेट की 207 रन की साझेदारी से दिल्ली ने 11 रन की बढ़त हासिल कर ली है जबकि उसके छह विकेट शेष हैं.

यह भी पढ़ें : गौतम गंभीर का ट्वीट- बॉर्डर पर टेररिस्ट, अंदर बाबा रेपिस्ट

इससे पहले असम की टीम पहली पारी में 258 रन पर सिमट गई. असम की टीम आज सात विकेट पर 224 रन से आगे खेलने उतरी थी. दिल्ली के कप्तान ईशांत शर्मा टीम के सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 38 रन देकर पांच विकेट चटकाए. दिल्ली की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और उसने 44 रन तक दो विकेट गंवा दिए. सलामी बल्लेबाज उन्मुक्त चंद (06) को दाएं हाथ के तेज गेंदबाज कृष्णा दास (45 रन पर एक विकेट) ने पगबाधा आउट किया.

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत में रोहित चमके
ध्रुव शौरी (01) को अबु नेचिम (39 रन पर तीन विकेट) ने पेवेलियन ही राह दिखाई.  इसके बाद गंभीर और राणा नेपारी को संभाला. गंभीर ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 21 जबकि राणा ने 18 चौके मारे. गंभीर ने बायें हाथ के स्पिनर राहुल सिंह पर दो चौकों के साथ शतक पूरा किया. राणा स्वीप से चौके के साथ 99 रन पर पहुंचे और एक रन के साथ उन्होंने 150 गेंद में शतक पूरा किया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com