विज्ञापन
This Article is From Feb 06, 2019

Ranji Trophy: फाइनल में विदर्भ के खिलाफ सौराष्‍ट्र मुश्किल में, पांच विकेट गिरे

Ranji Trophy: फाइनल में विदर्भ के खिलाफ सौराष्‍ट्र मुश्किल में, पांच विकेट गिरे
प्रतीकात्‍मक फोटो
नागपुर:

रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में विदर्भ के खिलाफ सौराष्‍ट्र की हालत फिलहाल खराब है. मैच में जीत के लिए सौराष्‍ट्र के सामने 206 रन का लक्ष्‍य है और टीम ने 58 रन पर पांच विकेट गंवा दिए हैं. दूसरी पारी में भी सौराष्‍ट्र के स्‍टार बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा नाकाम रहे. पुजारा बिना कोई रन बनाए आदित्‍य सरवटे की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू हुए. चौथे दिन का खेल खत्‍म होने के समय सौराष्‍ट्र का स्‍कोर पांच विकेट खोकर 58 रन था. विश्‍वराज जडेजा 23 और कमलेश मकवाना 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं.  मैच में विदर्भ की टीम ने पहली पारी में 312 और दूसरी पारी में 200 रन बनाए. इसके जवाब में सौराष्‍ट्र की पहली पारी 307 रन पर समाप्‍त हुई थी. पहली पारी के आधार पर विदर्भ को 5 रन की बढ़त हासिल हुई थी.

विदर्भ ने आज दूसरी पारी दो विकेट पर 55 रन से आगे शुरू की और पूरी टीम 92.5 ओवर में 200 रन पर आउट हो गई. विदर्भ के लिए आदित्‍य सरवटे ने सर्वाधिक 49 रन बनाए. गणेश सतीश ने 35और मोहित काले ने 38 रन का योगदान दिया. सौराष्‍ट्र के लिए धर्मेंद्र सिंह जडेजा ने सर्वाधिक छह विकेट लिए.

मैच में जीत के लिए सौराष्‍ट्र को 206 रन का टारगेट मिला था लेकिन विश्‍वराज जडेजा को छोड़कर उसका कोई बल्‍लेबाज अब तक विकेट पर टिककर नहीं खेल सका है. विश्‍वराज के अलावा दूसरी पारी में अब तक स्‍नेल पटेल (12)ही दोहरे अंकों तक पहुंच पाए. सौराष्‍ट्र ने अब तक हार्विक देसाई (8), स्‍नेल पटेल (12), चेतेश्‍वर पुजारा (1), अर्पित बसावडा (5)और शेल्‍टन जैक्‍सन (7)के विकेट गंवाए हैं. मैच के अंतिम दिन कल सौराष्‍ट्र को हार टालने के लिए किसी चमत्‍कार की ही उम्‍मीद करनी होगी.

वीडियो: तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
Ranji Trophy: फाइनल में विदर्भ के खिलाफ सौराष्‍ट्र मुश्किल में, पांच विकेट गिरे
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com