विज्ञापन
Story ProgressBack

''बैटिंग के रोल्स रॉयस हैं'', रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का दीवाना हुआ पाकिस्तानी दिग्गज

Ramiz Raja called Rohit Sharma Rolls Royce of batting: पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने रोहित शर्मा की खूब सराहना की है. उनका कहना है वह बल्लेबाजी के रोल्स रॉयस हैं.

Read Time: 2 mins
''बैटिंग के रोल्स रॉयस हैं'', रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का दीवाना हुआ पाकिस्तानी दिग्गज
Rohit Sharma

Ramiz Raja called Rohit Sharma Rolls Royce of batting: इंग्लैंड के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत के बाद चारो तरफ से भारतीय टीम को शुभकामनाएं मिल रही हैं. देश विदेश के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर लगातार टीम इंडिया की खूब सराहना कर रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रमीज राजा (Ramiz Raja) ने भी अपना बयान दिया है. सेमी फाइनल मुकाबले में वह भारतीय टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं. इसके अलावा उन्होंने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को खूब सराहा है. उनका कहना है वह ''बैटिंग के रोल्स रॉयस हैं''

रमीज राजा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर एक एक वीडियो साझा करते हुए कहा है, ''प्लस मोमेंट ऑफ द मैच रोहित शर्मा. उनकी दो तीन जगहों पर शानदार परफॉर्मेंस है. इसमें कप्तानी, उनका हौसला देना और खुद एक टोन सेट करना. बड़े स्टेज पर विराट कोहली के फेल होने के बावजूद यह चमक रहे हैं. इनको कोई चीज नहीं छूती है. अपने बबल में रहते हुए यह मैच का रुख बदल देते हैं. इसलिए मैं इन्हें हमेशा कहता हूं कि यह बैटिंग के रोल्स रॉयस हैं.''

रमीज राजा ने अपनी बातचीत में बताया कि वह रोहित शर्मा के बहुत पहले से फैन हैं. 'हिटमैंन' शर्मा जब भारतीय टीम की तरफ से 'ए' टीम के लिए शिरकत कर रहे थे. तब वह उन्हें पसंद कर रहे हैं. 

राजा के मुताबिक रोहित शर्मा के पास पास बल्लेबाजी में एक्स्ट्रा टाइम है. मैदान के हर तरफ वह बेहतरीन शॉट लगाते हैं. इस दौरान उनके छक्के-चौके देखने लायक होते हैं.

उन्होंने रोहित शर्मा की सराहना करते हुए आगे कहा कि मैच के दौरान वह बिल्कुल ऐसा महसूस ही नहीं होने देते हैं कि वह बहुत जोर से मार रहे हैं. जारी टूर्नामेंट में कप्तानी से लेकर बल्लेबाजी तक उनकी हर चीज शानदार जा रहा है. उम्मीद है वह ट्रॉफी अपने नाम करेंगे.

यह भी पढ़ें- ''मुझे उनका इरादा'', विराट कोहली के रनों का कब खत्म होगा सूखा? राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rohit Sharma: तब गम, अब खुशी के आंसू: आज बहुत खुश होंगे द्रविड़, रोहित ने ले लिया उन आंसुओं का हिसाब
''बैटिंग के रोल्स रॉयस हैं'', रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का दीवाना हुआ पाकिस्तानी दिग्गज
Rameez Raja praised Suryakumar Yadav he has not 2 but 4 eyes
Next Article
''2 नहीं बल्कि 4 आंखें हैं'', सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देख हैरान हुए रमीज राजा, कह दी बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;