विज्ञापन

8 चौके, 2 छक्के, 188.23 का स्ट्राइक रेट, सेमी फाइनल में खूब चला भारतीय धुंरधर का बल्ला, फिर भी हार गई टीम, VIDEO

Ramandeep Singh, Emerging Asia Cup 2024: इमर्जिंग एशिया कप के सेमी फाइनल मुकाबले में जरुर भारतीय टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा है, लेकिन मैच के दौरान रमनदीप सिंह ने जिस तरह से बल्लेबाजी की. वह हर किसी को दीवाना कर रहा है.

8 चौके, 2 छक्के, 188.23 का स्ट्राइक रेट, सेमी फाइनल में खूब चला भारतीय धुंरधर का बल्ला, फिर भी हार गई टीम, VIDEO
Ramandeep Singh

Ramandeep Singh, Emerging Asia Cup 2024: इमर्जिंग एशिया कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला बीते शुक्रवार (25 अक्टूबर 2024) को भारत ए और अफगानिस्तान ए के बीच ओमान स्थित अल अमरात में खेला गया. जहां भारत की तरफ से युवा ऑलराउंडर रमनदीप सिंह का बल्ला निचले क्रम में तो खूब चला. इसके बावजूद वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 

अहम मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ए की टीम 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए सेदिकुल्लाह अटल और उबैद अकबरी प्रचंड लय में नजर आए. 

टीम के लिए अटल ने 52 गेंद में 159.61 की स्ट्राइक रेट से 83 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. इसके अलावा उनके साथी बल्लेबाज उबैद अकबरी ने 41 गेंद में 64 रन का योगदान दिया. 

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए करीम जनत महज 20 गेंद में 41 रन बनाने में कामयाब रहे. भारत की तरफ से रसिख सलाम को 3 सफलता हासिल हुई, जबकि आकिब खान ने 1 विकेट चटकाए.

रमनदीप का खूब चला बल्ला, फिर भी नहीं जीत पाई इंडिया 

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम के उपरी क्रम के बल्लेबाज तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, लेकिन मध्यक्रम में 6वें स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के ऑलराउंडर रमनदीप सिंह का बल्ला खूब चला. 

रमनदीप ने 34 गेंदों में 188.23 की स्ट्राइक रेट से 64 रन की आक्रामक पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 8 चौके और 2 बेहतरीन छक्के निकले. इसके बावजूद वह टीम को जीत नहीं दिला सके. 

नतीजन भारतीय टीम को सेमी फाइनल मुकाबले में 20 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा और खिताब जितने का भी उसका सपना चकनाचूर हो गया. 

यह भी पढ़ें- Harshit Rana: किसकी वजह से हर्षित को टीम में मिली जगह? राणा को इन 2 चीजों में हासिल है महारथ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Glenn Maxwell: विराट कोहली नहीं बल्कि यह बल्लेबाज है सबसे बेस्ट, ग्लेन मैक्सवेल ने बताया
8 चौके, 2 छक्के, 188.23 का स्ट्राइक रेट, सेमी फाइनल में खूब चला भारतीय धुंरधर का बल्ला, फिर भी हार गई टीम, VIDEO
Michael Vaughan on new Adam Gilchrist of World Cricket says He is being labelled the new Gilchrist
Next Article
ऋषभ पंत नहीं यह विेकेटकीपर है विश्व क्रिकेट का दूसरा 'एडम गिलक्रिस्ट', माइकल वॉन ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com