IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने लिया बड़ा फैसला, स्टीव स्मिथ को किया टीम से रिलीज, यह खिलाड़ी बना नया कप्तान

Indian Premier League 2021 Player Retention: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को रिलीज कर दिया है. सोशल मीडिया पर राजस्थान ने इस बात का खुलासा किया

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने लिया बड़ा फैसला, स्टीव स्मिथ को किया टीम से रिलीज, यह खिलाड़ी बना नया कप्तान

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने लिया बड़ा फैसला, स्टीव स्मिथ को किया टीम से रिलीज

Indian Premier League 2021 Player Retention: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को रिलीज कर दिया है. सोशल मीडिया पर राजस्थान ने इस बात का खुलासा किया है. बता दें कि स्मिथ ने साल 2014, 2015, 2019 और 2020 में राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) टीम की ओर से कप्तानी की थी. आईपीएल 2020 में राजस्थान की टीम आखिरी पायदान पर रही थी, स्मिथ की कप्तानी में राजस्थान का पिछले सीजन में अच्छा परफॉर्मेंस न करने की वजह से ही शायद फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया है. स्मिथ ने पिछले सीजन में 14 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 311 रन बनाए थे.

भारत की ऐतिहासिक जीत पर डेविड वॉर्नर ने ऋषभ पंत और सिराज की तस्वीर शेयर कर लिखी दिल जीतने वाली बात

आईपीएल 2020 में स्मिथ ने कुल 3 अर्धशतकीय पारी खेली थी. स्मिथ के अलावा राजस्थान ने अंकित राजपूत जैसे खिलाड़ी को भी टीम से रिलीज कर दिया है. वहीं स्मिथ की जगह राजस्थान की कप्तानी संजू सैमसन (Sanju Samson) के हाथों में दी गई है. 

साल 2018 में राजस्थान की टीम ने स्मिथ के साथ 12.5 करोड़ रूपये का करार किया था. लेकिन स्मिथ इंटरनेशनल क्रिकेट से 2 साल के लिए बैन कर दिए गए थे. जिसके बाद फिर उनकी वापसी 2019 में हुई थी. आईपीएल 2021 का आगाज मार्च या अप्रैल से होने की संभावना है. 

भारत की ऐतिहासिक जीत पर ओमकारा के गाने पर झूम उठे धवन, वायरल हुआ Video


बता दें कि आईपीएल 2020 का आयोजन दुबई में किया गया था, आईपीएल का 13वां सीजन मुंबई इंडियंस ने अपने नाम करने में सफलता पाई थी. मुंबई ने अबतक 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​