पीएसएल के बाकी मैचों का कार्यक्रम जारी, इस तारीख को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

PSL: नई तारीखों के अनुसार अब पीएसएल के बाकी बचे मुकाबल में नौ से 24 जून तक यूएई में खेले जाएंगे. 9 जून को चौथ नंबर पर काबिज लाहौर क्वालांडर्स का मुकाबला फिलहाल रैंकिंग में तीसरे नंबर पर चल रहे इस्लामाबाद युनाइटेड के साथ होगा. यह टूर्नामेंट का 15वां मैच होगा. 

पीएसएल के बाकी मैचों का कार्यक्रम जारी, इस तारीख को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

पाकिस्तान सुपर लीग की प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • कोविड के चलते स्थगति हो गया था पीएसएल
  • अब बाकी मैच होंगे यूएई में
  • नौ जून से शुरू हो रहा सिलसिला
दुबई:

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के बाकी बचे हुए मुकाबलों की तारीख का ऐलान हो गया है. अब यह तो आप जानते ही हैं कि कुछ महीने पहले कोविड-19 के कई केस निकलने के बाद प्रतियोगिता स्थगित हो गयी है, जब अब पाकिस्तान बोर्ड (PCB) की मेहनत के बाद यूएई (UAE) में आयोजितहोगी. अब बाकी बचे टूर्नामेंट में छह डबल हेडर मुकाबले होंगे. इनमें से पांच शुरुआती राउंड में होंगे, तो छठा डबल हेडर वाला दि 21 जून को होगा. इस दिन क्वालीफायर और इलिमिनेटर-1 के मैच खेले जाएंगे. इलिमिनेटर-2 22 जून और फाइनल मुकाबला 24 जून को खेला जाएगा. 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भारत के कोविड-19 प्रभावितों के लिए पैसा जुटाने की मुहिम में हिस्सा लेंगे

नई तारीखों के अनुसार अब पीएसएल के बाकी बचे मुकाबल में नौ से 24 जून तक यूएई में खेले जाएंगे. 9 जून को चौथ नंबर पर काबिज लाहौर क्वालांडर्स का मुकाबला फिलहाल रैंकिंग में तीसरे नंबर पर चल रहे इस्लामाबाद युनाइटेड के साथ होगा. यह टूर्नामेंट का 15वां मैच होगा. 

एंडरसन ने कीवी टीम के 'दीवार' विलियमसन को किया बोल्ड, देखते रह गए NZ कप्तान- Video


युनाइटेड और क्वालांडर्स की टीमों ने बुधवार को यहां अपनी ट्रेनिंग शुरू की, जबकि बाकी चार टीमों ने भी वीरवार को अभ्यास शुरू कर दिया है. होटल के कमरों में सात दिन का अनिवार्य क्वारंटीन समय गुजारने और तीन निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट आने वाले खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टॉफ के सदस्यों को ही ट्रेनिंग की इजाजत दी गयी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे.