PSL 2021: दूसरे चरण के शेड्यूल में बदलाव, अब इस दिन होगा फाइनल, जानिए कहां देख पाएंगे Live मैच

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) का फाइनल अबुधाबी में 24 जून को खेले जाने के कारण पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अब पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से दो दिन बाद इंग्लैंड के लिये रवाना होगी.

PSL 2021: दूसरे चरण के शेड्यूल में बदलाव, अब इस दिन होगा फाइनल, जानिए कहां देख पाएंगे Live मैच

PSL 2021: दूसरे चरण के शेड्यूल में बदलाव

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) का फाइनल अबुधाबी में 24 जून को खेले जाने के कारण पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अब पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से दो दिन बाद इंग्लैंड के लिये रवाना होगी. पीएसएल का फाइनल पहले 20 जून को खेला जाना था और पाकिस्तानी टीम को तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिये 23 जून को इंग्लैंड रवाना होना था. लेकिन पीएसएल का फाइनल चार दिन बाद आयोजित किये जाने के कारण पाकिस्तानी टीम अब 25 जून को इंग्लैंड रवाना होगी. पहला वनडे आठ जुलाई को कार्डिफ में खेला जाना है. कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के कोविड—19  (COVID-19) के लिये पॉजीटिव पाये जाने के बाद मार्च में पीएसएल को स्थगित कर दिया गया था. उसके बाकी बचे 20 मैच अबुधाबी में खेले जाएंगे.

ऐसे आश्चर्यजनक संयोग जब टेस्ट मैच में एक टीम के सभी 11 खिलाड़ियों ने गेंदबाजी की

बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे चरण का आगाद 7 जून से हो सकता है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड जल्द ही इस बारे में फैसला करने वाला है. लेकिन यह तय है कि जून के पहले हफ्ते में टूर्नामेंट का आगाज नहीं हो पाएगा.पीएसएल में खेलने वाले पांच क्रिकेटर, साउथ अफ्रीका के दो कोच और आठ भारतीय ब्रॉडकास्टर शनिवार को यूएई पहुंचे हैं और इन्हें क्वारंटीन में चले गए हैं. 


पीएसएल 2021 में अबतक मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. रिजवान के नाम अबतक 5 मैच में 297 रन दर्ज है. इसके अलावा साकिब महमूद ने 12 विकेट चटका लिए हैं. अबतक बाबर आजम की टीम कराची किंग्स सबसे ज्यादा मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर मौजूद हैं. दूसरे नंबर पर पेशावर जालमी की टीम है. 

ENG Vs NZ 1st Test: कब और कहां देखें मैच का Live टेलीकास्ट और online स्ट्रीमिंग, संभावित XI

लाइव टेलीकास्ट भारत में

पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021 Live streaming) का लाइव टेलीकास्ट भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. इसके अलावा सोनी लिव ऐप पर मैच का ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com