विज्ञापन
This Article is From Jul 09, 2023

"ना मैं पुजारा सर की तरह और ..", टीम इंडिया में वापसी नहीं होने पर पृथ्वी शॉ ने ऐसा कहकर आलोचकों पर साधा निशाना

Prithvi Shaw: अपने करियर की शानदार शुरूआत करने वाले पृथ्वी शॉ का करियर हाल फिलहाल अधर में लटका हुआ प्रतित हो रहा है. शॉ आईपीएल 2023 में भी फ्लॉप रहे हैं.

"ना मैं पुजारा सर की तरह और ..", टीम इंडिया में वापसी नहीं होने पर पृथ्वी शॉ ने ऐसा कहकर आलोचकों पर साधा निशाना
Prithvi Shaw ने दिया पुजारा को लेकर बड़ा बयान

Prithvi Shaw: अपने करियर की शानदार शुरुआत के बाद पृथ्वी शॉ(Prithvi Shaw) अब भारतीय टीम में जगह बनना की दौड़ में काफी पिछड़ गये है लेकिन मुंबई के इस युवा खिलाड़ी ने शनिवार को कहा कि वह राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह वापस हासिल करने के लिए अपने स्वाभाविक ‘आक्रामक'खेल पर भरोसा करना जारी रखेंगे. शॉ ने भारत के लिए अपना पिछला मैच जुलाई 2021 में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में खेला था.

शॉ ने मध्य क्षेत्र और पश्चिम क्षेत्र के बीच खेले गये दलीप ट्रॉफी के मैच के बाद कहा, "व्यक्तिगत तौर पर मैं ऐसा नहीं मानता हूं कि मुझे अपने खेल में बदलाव करने की जरूरत है.. हां , मैं अपने खेल में समझदारी के साथ सुधार कर सकता हूं,  मैं (चेतेश्वर) पुजारा सर की तरह बल्लेबाजी नहीं कर सकता या पुजारा सर मेरी तरह बल्लेबाजी नहीं कर सकते"

पश्चिम क्षेत्र के इस सलामी बल्लेबाज ने कहा, "मैं उसी चीज को करने की कोशिश कर रहा हूं जिसकी मदद से यहां तक पहुंचा हूं, उदाहरण के तौर पर मेरी आक्रामक बल्लेबाजी, मैं इस में बदलाव नहीं करना चाहता हूं"

शॉ ने कहा कि वह अपने करियर के इस चरण में अधिक से अधिक मैच खेलना चाह रहे हैं. इस 23 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि भारतीय टीम में वापसी की कोशिश के तहत उनके लिए हर रन बहुत महत्वपूर्ण होगा.

इस सलामी बल्लेबाज ने कहा, " मुझे लगता है कि इस समय मुझे जिस मैच में भी खेलने का मौका मिला रहा है वह मेरे लिए काफी अहम है,  मैं दलीप ट्रॉफी में खेलूं या मुंबई के लिए मैच खेलूं, मुझे लगता है कि मेरे लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना बहुत महत्वपूर्ण है" शॉ हालांकि दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल की दोनों पारियों में अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे. उन्होंने 25 और 26 रन की पारी खेली. 

शॉ ने कहा कि "यहां बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण थी लेकिन उनके पास इससे निपटने के लिए योजना थी". उन्होंने कहा, "यह संभव नहीं है कि आप हमेशा परफेक्ट रहे, इस तरह की चीजें होने (रन नहीं बनने) के बाद मैं और अधिक मेहनत करने की कोशिश करता हूं. टी20 थोड़ा अधिक आक्रामक रवैया अपनाना होता है, लेकिन मानसिकता ऐसी ही होती है."

--- ये भी पढ़ें ---

* धोनी ने अपना बर्थडे किसके साथ मनाया ? उसकी एक झलक दिखाकर माही ने फैंस को किया बेकाबू, वायरल हुआ video
* IND vs WI: पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारतीय XI, ओपनिंग और नंबर 3 बल्लेबाजी क्रम को लेकर ऐसा बन रहा समीकरण

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
टीमों के लिए 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करना मुश्किल, बीसीसीआई ने कर दिया यह "खेला" भी
"ना मैं पुजारा सर की तरह और ..", टीम इंडिया में वापसी नहीं होने पर पृथ्वी शॉ ने ऐसा कहकर आलोचकों पर साधा निशाना
Lasith Malinga Reacts Virat Kohli Sledges Shakib al Hasan Malinga bana hua hai yorker pe yorker de raha hai Niyamai malli
Next Article
''नियमाई मल्ली'', कोहली के 'मलिंगा बना हुआ है' बयान पर आया लसिथ का बयान, हिंदी में अर्थ समझकर पकड़ लेंगे पेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com