पृथ्वी शॉ 'गुगली' से पुलिस को नही दे सके गच्चा, महाराष्ट्र पुलिस ने जाने नहीं दिया

महाराष्ट्र सरकार ने महामारी की दूसरी लहर को रोकने के यात्रा के लिए पास जरूरी कर दिया है. शॉ ने ई-पास के लिए आवेदन किया था, लेकिन वह जारी होने से पहले ही गोवा के लिए निकल पड़े थे. इंडियन प्रीमियर लीग के स्थगित होने के बाद पृथ्वी दोस्तों के साथ छु्ट्टियां मनाने गोवा की ट्रिप पर निकले हैं.

पृथ्वी शॉ 'गुगली' से पुलिस को नही दे सके गच्चा, महाराष्ट्र पुलिस ने जाने नहीं दिया

पृथ्वी शॉ को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिल सकी

मुंबई:

टीम इंडिया के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prathvi Shaw) कोविड-19 से बुरी तरह के प्रभावित महाराष्ट्र से गोवा जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन रास्ते में ही पुलिस ने रोक लिया. कारण यह था कि पृथ्वी के पास ई-पास नहीं था. ऐसे में पुलिस ने सिंधुदुर्ग जिले में नियम के हिसाब से वही काम किया, जो उसकी जिम्मेदारी थी. पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. पृथ्वी शॉ ने पुलिस को 'गुगली' से गच्चा देने की कोशिश की, लेकिन यह उनके काम नहीं आयी. दरअसल पृथ्वी ने आवेदन के बदले मिले टोकन दिखाकर गच्चा देने की कोशिश की, लेकिन उनकी यह चालाकी काम नहीं आयी. 

शेन बांड ने कई पहलुओं से मुझे बेहतर गेंदबाज बनाने में मदद की, बुमराह ने किया खुलासा

यह घटना बुधवार सुबह अंबोली में घटी जब यह युवा क्रिकेटर अपनी कार से गोवा जा रहा था. अधिकारी ने बताया कि पास जारी होने के बाद उन्हें जाने दिया गया. पृथ्वी को पास फिर से मिलने में करीब घंटे भर का समय लगा और तब तक पुलिस ने उन्हें आगे नहीं जाने दिया. पृथ्वी कोरोना वायरस के मामलों के कारण पिछले दिनों स्थगित हुयी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के स्थगित होने के बाद मुंबई में अपने घर लौटे थे. पुलिस अधिकारी के मुताबिक वह छुट्टियां मनाने गोवा जा रहे थे.

जब तेंदुलकर ने जबर्दस्त ठुकाई से आज के ही दिन खत्म किया इस गेंदबाज का करियर VIDEO

महाराष्ट्र सरकार ने महामारी की दूसरी लहर को रोकने के यात्रा के लिए पास जरूरी कर दिया है. शॉ ने ई-पास के लिए आवेदन किया था, लेकिन वह जारी होने से पहले ही गोवा के लिए निकल पड़े थे. अधिकारी ने कहा कि उनके पास आवेदन के बदले जारी हुआ टोकन था. उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा अंबोली में रोके जाने के बाद उन्होंने फिर से ऑनलाइन पास के लिए आवेदन किया, जो करीब घंटे में मिल गया. इसके बाद उन्हें यात्रा जारी रखने की अनुमति दे दी गयी. उम्मीद है कि पृथ्वी शॉ आगे सामाजिक जीवन से जुड़े सार्वजनिक कामों में नियम-कायदों का ठीक वैसे ही ध्यान रखेंगे, जैसे बल्लेबाजी के दौरान पिच पर रखते हैं. 


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com