विज्ञापन
Story ProgressBack

दक्षिण अफ्रीका के साथ घटी अनहोनी, खिलाड़ी एयरपोर्ट पर घंटों फंसे, जानें क्या है पूरा मामला

Plane Crash in Barbados: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 'सेमी फाइनल' मुकाबला त्रिनिदाद में खेला गया था. यहां से अफ्रीकी टीम को बारबाडोस के लिए रवाना होना था. हालांकि, उसके साथ एक अनहोनी घट गई है.

Read Time: 2 mins
दक्षिण अफ्रीका के साथ घटी अनहोनी, खिलाड़ी एयरपोर्ट पर घंटों फंसे, जानें क्या है पूरा मामला
South Africa Team

Plane Crash in Barbados: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 29 जून को बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. निर्णायक मुकाबले से पूर्व एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. बताया जा रहा है बारबाडोस एयरपोर्ट पर एक प्लेन क्रैश हो गया है. जिसकी वजह से अफ्रीकी टीम तय समय तक बारबाडोस नहीं पहुंच पाई है. 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 'सेमी फाइनल' मुकाबला त्रिनिदाद में खेला गया था. यहां से अफ्रीकी टीम को बारबाडोस के लिए रवाना होना था. उनकी प्लेन टेकऑफ करती उससे पहले मिली बड़े हादसे की जानकारी के बाद उनकी फ्लाइट को रोकना पड़ा. इस फ्लाइट में अफ्रीकी खिलाड़ियों के साथ-साथ उनकी पत्नियां और आईसीसी के ऑफिशियल्स, कॉमेंटेटर और मैच से जुड़े ऑफिशियल्स भी मौजूद थे.

रिपोर्ट के मुताबिक एक छोटे निजी विमान के लैंडिंग के दौरान फेल हो जाने की वजह से यह घटना घटित हुई है. जीएआईए की कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन स्पेशलिस्ट शार्लीन ब्राउन ने बारबाडोस एयरपोर्ट पर हुई इस घटना के बारे में जानकारी भी साझा की है. उन्होंने बताया है, ''प्राइवेट एयरक्राफ्ट के लैंडिग गियर के सही समय पर नहीं खुलने से यह समस्या सामने आई है. विमान में 3 लोग मौजूद थे, वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं.''

बता दें टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने अबतक बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टूर्नामेंट में वह अपने लगातार 8 मुकाबले जीतते हुए फाइनल तक पहुंचने में कामयाब हुई है. फाइनल मुकाबले में उनकी अगली भिड़ंत भारतीय टीम के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला केंसिंग्टन ओवल मैदान में खेला जाएगा. यहां जितने वाली टीम का ट्रॉफी पर कब्जा होगा.

यह भी पढ़ें- ''गुड नाइट ससुरालवालों'', इंग्लैंड की हार पर युवराज सिंह की गुगली, जल-भुन जाएंगे इंग्लिश खिलाड़ी


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने हासिल किया ये खास मुकाम, धोनी और विराट संग इस खास क्लब में हुए शामिल
दक्षिण अफ्रीका के साथ घटी अनहोनी, खिलाड़ी एयरपोर्ट पर घंटों फंसे, जानें क्या है पूरा मामला
Navjot Singh Sidhu on Rahul Dravid T20 World Cup Final India vs South Africa Rohit Sharma
Next Article
Rahul Dravid: "जाते-जाते द्रविड़ से कहिए...", T20 वर्ल्डकप फाइनल से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय खिलाड़ियों से की खास अपील
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;