भारत की जीत पर रोहित और राहुल को मिल रही है ढेरों बधाइयां, क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने कही ये बात

राहुल और रोहित के लिए ये डेब्यू सीरीज थी. भारत अब सीरीज में 2-0 से आगे हो गया है. एजाज मेमन ने कहा कि अब भारतीय टीम में बदलाव किए जा सकते हैं

भारत की जीत पर रोहित और राहुल को मिल रही है ढेरों बधाइयां, क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने कही ये बात

सीरीज का आखिरी मैच कोलकाता में 21 नवंबर को खेला जाएगा

खास बातें

  • भारत की सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त
  • आर अश्विन और हर्षल पटेल ने शानदार गेंदबाजी की
  • रोहित-राहुल की जोड़ी ने बनाई शतकीय साझेदारी

शुक्रवार को रांची में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में जीतकर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को हेड कोच के रूप में पहली सीरीज जीतने के लिए खूब बधाइयां मिल रही हैं. भारत ने इस सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. द्रविड़ ही नहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए भी एक रेगुलर कप्तान के तौर पर ये पहली सीरीज थी. दुनिया भर के क्रिकेट एक्सपर्ट्स इस बात के लिए इन दोनों को  बधाई दे रहे हैं. 

रोहित-राहुल ने की रिजवान-बाबर के इस बड़े रिकॉर्ड की बराबरी, अब वह दिन दूर नहीं..

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ट्विटर पर अपनी खुद की भावनाएं शेयर करते हुए मैसेज लिखा है और अगले टी20 जो की कोलकाता (Eden Garden) में खेला जाएगा उसको लेकर भी बात कही है. ऋषभ ने लिखा-'टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और सीरीज अपने नाम की. ईडन  गार्डन में मिलते हैं'.  



भारत के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने कुछ फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि न्यूजीलैंड टीम के लिए ये सीरीज कुछ ऐसी रही.

क्रिकेट एक्टपर्ट एजाज मेमन ने भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की. विशेषरूप से आर अश्निन और हर्षल पटेल जिन्होंने न्यूजीलैंड को एक बड़ा टोटल बनाने से रोका. दोनों ने शानदार गेंदबाजी की. आगे उन्होंने कहा कि राहुल और रोहित अब प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव करके देख सकते हैं क्योंकि अब सीरीज आपके हाथ में है. 

मानो रोहित शर्मा के हाथ लग गया टी-20 में जीत का फॉर्मूला

पूर्व भारतीय खिलाड़ी डोडा गणेश ने  भी इस भारतीय टीम की जीत पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा को उनकी डेब्यू सीरीज में जीत के लिए बधाई.  

इस मैच में भारत ने पहले टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया. आर अश्विन और हर्षल पटेल ने एकदम कसी हुई सही लाइन लेंथ पर गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड को एक बड़ा टोटल बनाने से रोक लिया. मैच के अंत में ऋषभ पंत ने दो स्टाइलिश छक्कों की मदद ने मैच को खत्म किया. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​