विज्ञापन

हारिस रऊफ की घटना को लेकर PCB एक्शन में, फैन के खिलाफ उठा सकती है यह बड़ा कदम

Haris Rauf, सोशल मीडिया पर वाइरल हुए वीडियो में हारिस अपनी पत्नी के साथ पैदल जा रहे थे जब कुछ लोगों के समूह से टकरा गए,यह स्पष्ट नहीं है कि उनके और लोगों के बीच क्या बात हुई लेकिन वे टीम के खराब प्रदर्शन के लिये कथित रूप से उन पर छींटाकशी कर रहे थे.

हारिस रऊफ की घटना को लेकर PCB एक्शन में, फैन के खिलाफ उठा सकती है यह बड़ा कदम
Haris Rauf- PCB एक्शन में

Haris Rauf : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ विवाद के घेरे में आ गए हैं जब कुछ लोगों से उनकी तीखी झड़प का वीडियो वाइरल हो गया जिसके बाद उन्होंने कहा कि परिवार को बीच में घसीटने पर वह जवाब देने से हिचकिचायेंगे नही. यह घटना अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद की है,  पाकिस्तान को पहली बार विश्व कप खेल रहे अमेरिका ने हरा दिया और चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंचकर टीम हार गई. 

सोशल मीडिया पर वाइरल हुए वीडियो में हारिस अपनी पत्नी के साथ पैदल जा रहे थे जब कुछ लोगों के समूह से टकरा गए,यह स्पष्ट नहीं है कि उनके और लोगों के बीच क्या बात हुई लेकिन वे टीम के खराब प्रदर्शन के लिये कथित रूप से उन पर छींटाकशी कर रहे थे. रऊफ ने अचानक आपा खो दिया और उन लोगों के पीछे दौड़ते नजर आये. 

ये भी पढ़े-  "मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी, अब 'ये 4' टीम पहुंचेगी T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में

वहीं, अब इस घटना पर PCB की ओर से रिएक्शन आया है. पीसीबी प्रमुख ने सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर रिएक्ट किया है.  मोहसिन नक़वी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यहां तक लिख डाला है कि यदि  जिम्मेदार व्यक्ति ने माफी नहीं मांगी तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पीसीबी प्रमुख ने लिखा, "हारिस राउफ से जुड़ी भयावह घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं. हमारे खिलाड़ियों के खिलाफ इस तरह की हरकतें पूरी तरह से अस्वीकार्य हैं और इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसमें शामिल लोगों को हारिस राउफ से तुरंत माफ़ी मांगनी चाहिए, ऐसा न करने पर हम जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे."

वहीं, हारिस रऊफ ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, " मैने सोचा था कि सोशल मीडिया पर इसका जिक्र नहीं करूंगा लेकिन अब वीडियो बाहर आने के बाद मुझे लगता है कि बोलना जरूरी है.जानी मानी हस्ती होने के नाते हमें लोगों की हर तरह की प्रतिक्रिया से कोई गुरेज नहीं है. उन्हें हक है कि हमारा साथ दें या हमारी आलोचना करें । लेकिन जब बात मेरे माता पिता या परिवार की आयेगी तो मैं माकूल जवाब देने से पीछे नहीं हटूंगा. कोई किसी भी पेशे में हो लेकिन उसका और उसके परिवार का सम्मान करना चाहिये"

बता दें कि  झड़प के दौरान हारिस की पत्नी ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन हारिस ने चप्पलें निकाल ली और लोगों की तरफ दौड़े जिनमें से एक ने उन्हें रोका. वीडियो में एक प्रशंसक को कहते सुना गया , " एक पिक्चर मांगी है बस ." (इनपुट भाषा के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IPL 2025: महेंद्र सिंह धोनी को होगा जबरदस्त नुकसान, आईपीएल के इस नियम के चलते करोड़ो की सैलरी हो जाएगी कम
हारिस रऊफ की घटना को लेकर PCB एक्शन में, फैन के खिलाफ उठा सकती है यह बड़ा कदम
Rishabh Pant played shot for SIX off a fast bowler  Virat Kohli's reaction viral cannot believe IND vs BAN 1st Test
Next Article
Rishabh Pant viral video: पंत के करिश्माई छक्के को देख विराट कोहली का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com