पैट कूमिंस को टी-20 वर्ल्ड कप में अपने खेलने पर संदेह

पैट कूमिंस को टी-20 वर्ल्ड कप में अपने खेलने पर संदेह

पैट कूमिंस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ पैट कूमिंस को अगले साल T20 वर्ल्ड कप में अपने खेलने पर संदेह है। अगले साल T20 वर्ल्ड कप भारत में होना है। कूमिंस ने कहा कि टीम से लंबे समय तक बाहर रहने के बाद टीम में वापसी मुश्किल हो जाती है।

कूमिंस ने कहा, 'मेरे ख्याल से T20 वर्ल्ड कप में वापसी करना थोड़ी जल्दी हो जाएगी। मुझे वापसी के लिए काफ़ी मेहनत करनी होगी। हालांकि मेरे वर्ल्ड कप टीम में वापसी करने के कम चांस हैं इस वजह से मैं जल्दबाज़ी नहीं करना चाहता।'

कूमिंस ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की बेबसाइट से बात करते हुए कहा कि वो वापसी करना चाहते हैं और ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा पेस बैटरी का हिस्सा होने को बेताब हैं। कूमिंस ने ये भी कहा कि मिचेल जॉनसन के संन्यास लेने से टीम में एक जगह खाली हो चुकी है और वो वापसी कर टीम में जगह बनाना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कूमिंस चोट की वजह से सितंबर से ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर हैं। उन्होंने अपना आख़िरी वनडे इंग्लैंड के ख़िलाफ मैनचेस्टर में खेला था, जिसमें 6 ओवर की गेंदबाज़ी में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। 22 साल के कूमिंस की कोशिश है कि वो अगले साल भारत में होने वाले आईपीएल में खेल सकें। कूमिंस, आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम का हिस्सा हैं।