“पाकिस्तान के पास हार्दिक पांड्या जैसा कोई नहीं है..”, शाहिद अफरीदी ने एक टीवी शो के दौरान माना- Video

पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा कि लोग उम्मीद कर रहे थे कि आसिफ अली (Asif Ali) या खुशदिल शाह (Khushdil Shah) पाकिस्तान के लिए वो रोल अदा करेंगे लेकिन दोनों के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं है.

“पाकिस्तान के पास हार्दिक पांड्या जैसा कोई नहीं है..”, शाहिद अफरीदी ने एक टीवी शो के दौरान माना- Video

Hardik Pandya

नई दिल्ली:

पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जैसे एक मैच विनिंग फिनिशर खिलाड़ी की जरूरत है. एक न्यूज एंकर द्वारा पूछे जाने पर कि क्या उन्हें पाकिस्तानी (Pakistan) बैटिंग लाइन अप के लोअर ऑर्डर में कोई मैच विनर प्लेयर नजर आता है, अफरीदी ने माना की उनके पास ऐसा कोई खिलाड़ी फिलहाल मौजूद नहीं है. अफरीदी ने कहा कि लोग उम्मीद कर रहे थे कि आसिफ अली (Asif Ali) या खुशदिल शाह (Khushdil Shah) पाकिस्तान के लिए वो रोल अदा करेंगे लेकिन दोनों के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं है. उन्होंने मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) और शादाब खान (Shadab Khan) के लिए भी यही कहा.

समा टीवी की एक एंकर ने अफरीदी से पूछा, "हमें हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी की आवश्यकता है. कोई ऐसा जो विश्वसनीय है, जो नीचे के क्रम में आता हो, गेंदबाजी में मदद करता हो और नीचे के क्रम में मैच को खत्म करने की जिम्मेदारी ले सके. क्या आपको लगता है कि हमारे पास नीचे के क्रम में कोई मैच फिनिशर है?"


अफरीदी ने कहा, "आप सही कह रहे हैं. हमारे पास ऐसा फिनिशर नहीं है (हार्दिक पांड्या की तरह). हम उम्मीद कर रहे थे कि आसिफ अली या खुशदिल शाह इस भूमिका को निभाएंगे. यहां तक ​​कि मोहम्मद नवाज और शादाब खान भी निरंतर नहीं हैं."

हार्दिक की बात करें तो वह अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup 2022) के मैच (India vs Pakistan) में शानदार फॉर्म में थे. उन्होंने पहले चार ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए और फिर 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाकर भारत को 5 विकेट से जीत दिलाई.

ऑलराउंडर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज (India vs Australia) का भी हिस्सा थे. पहले मैच में उन्होंने सिर्फ 30 गेंदों में नाबाद 71 रन की पारी खेली थी.

हार्दिक अब भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में खेलते नजर आएंगे. उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की सीरीज (IND vs SA) के लिए आराम दिया गया है.

IND A vs NZ A: कप्तान संजु सैमसन का सुपरहिट शो, तीसरा वनडे जीतकर न्यूजीलैंड को 3-0 से किया क्लीन स्वीप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe