आईसीसी ने पोस्ट की हसन अली की यह फोटो, तो तरह भड़के पाकिस्तानी फैंस और भारतीय...

दरअसल इस पोस्ट के तहत आईसीसी ने एक बल्लेबाज की दो तस्वीरें पोस्ट की. एक प्रोफाइल पिक (ऊपरी हिस्से और चेहरे की) और दूसरी उसी बल्लेबाज की पूरी तस्वीर. आईसीसी ने तंज कसते हुए और हकीकत सामने लाते हुए बताया है कि प्रोफाइल तस्वीर आपकी वास्तविक तस्वीर या पूर्ण तस्वीर से एकदम उलट हो सकती है.

आईसीसी ने पोस्ट की हसन अली की यह फोटो, तो तरह भड़के पाकिस्तानी फैंस और भारतीय...

पाकिस्तानी बल्लेबाज हसन अली की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) नियमित अंतराल पर ज्ञानवर्द्धक पोस्ट करने के साथ-साथ मजेदार पोस्ट करती रहती है, जिसका लुत्फ भी फैंस उठाते रहते हैं. दो दिन पहले ही आईसीसी (ICC) ने पाकिस्तानी बल्लेबाज को लेकर एक बहुत ही मजेदार पोस्ट की, जिस पर पाकिस्तानी फैंस बहुत ही बुरी तरह से भड़क उठे और इन फैंस या कहें ट्रोलर्स ने आईसीसी को न जाने क्या-क्या कहा. उम्मीद है कि आईसीसी इसे दिल पर नहीं लेगी और आने वाले समय में भी इस तरह का हास्य-विनोद पैतृक संस्था की तरफ से जारी रहेगा. बहरहाल, जहां पाकिस्तानी फैंस को आईसीसी का यह अंदाज गले नहीं उतरा, तो इस पर भारतीय फैंस को मजे लेने का मौका मिल गया और भारतीय प्रशंसकों ने भी अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त की. हसन अली की यह तस्वीर पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसकी जमीं पर खेली गयी सीरीज  की है.

दरअसल इस पोस्ट के तहत आईसीसी ने एक बल्लेबाज की दो तस्वीरें पोस्ट की. एक प्रोफाइल पिक (ऊपरी हिस्से और चेहरे की) और दूसरी उसी बल्लेबाज की पूरी तस्वीर. आईसीसी ने तंज कसते हुए और हकीकत सामने लाते हुए बताया है कि प्रोफाइल तस्वीर आपकी वास्तविक तस्वीर या पूर्ण तस्वीर से एकदम उलट हो सकती है. बस इसी बात को साबित करने के लिए आईसीसी ने पाकिस्तानी बल्लेबाज की तस्वीर का सहारा लिया, तो यही सच्चाई पाकिस्तानी फैंस के गले नहीं उतरी और ये अभी तक आईसीसी को उल्टा-सीधा कह रहे हैं. 

इस प्रशंसक ने बिल्कुल दिल पर ले ली है बात

ये जनाब आईसीसी पक्षपाती बता रहे हैं

इस फैन ने पाकिस्तान के ह्यूमर का परिचय दिया है

देखिए इस पूरे मामले पर भारतीय फैंस का क्या रिएक्शन रहा

इस भारतीय का दिल बाग-बाग हो गया


यह भी देख लीजिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.