Watch: नहीं देखा होगा ऐसा रन आउट, बल्लेबाज अपना बल्ला ढूंढता रहा और हो गया आउट

Funny Run-Outs Video In Cricket: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि यह घटना पाकिस्तान के टी-20 नेशनल कप (Pakistan’s National T20 Cup) के एक मैच के दौरान घटी है, जो वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है उसे देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे

Watch: नहीं देखा होगा ऐसा रन आउट, बल्लेबाज अपना बल्ला ढूंढता रहा और हो गया आउट

ल्लेबाज अपना बल्ला ढूंढता रहा और हो गया आउट

Funny Run-Outs Video In Cricket: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि यह घटना पाकिस्तान के टी-20 नेशनल कप (Pakistan's National T20 Cup) के एक मैच के दौरान घटी है, जो वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है उसे देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे. दरअसल, क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और यहां कुछ भी संभव है. इसका ताजा उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला है. पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में एक बल्लेबाज कुछ ऐसे रन आउट होता है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो में बल्लेबाज जब गेंद को बल्ले से मारने की कोशिश करता है तो बल्ला उसके हाथ से निकल जाता है और विकेटकीपर जहां खड़ा होता है वहां जाकर गिरता हुआ दिखाई देता है. इसके बाद बल्लेबाज शॉक में पड़ जाता है, 

पहली बार अर्शदीप का रिएक्शन आया सामने, खुद पर हो रही टिप्पणियों का ऐसे दिया जवाब


वहीं, गेंद विकेटकीपर के पास पहुंचती है और विकेटकीपर झटसे गेंद को स्टंप थ्रो कर बल्लेबाज को रन आउट करने की अपील करता है. दरअसल जब बल्लेबाज का बल्ला हाथ से निकलता है तो बैटर अपने क्रीज के अंदर नहीं रहता और तनिक क्रीज के अंदर जाने की तनिक भी कोशिश नहीं करता है. यही भांपकर विकेटकीपर झट से थ्रो स्टंप पर मार देता है. गेंद जब स्टंप पर लगती है तो बल्लेबाज क्रीज से काफी बाहर रह जाता है. 

रोंगटे खड़े कर देगा मैक्सवेल द्वारा लिया गया यह कैच, 'What a Catch' कहकर चिल्लाने लगे कमेंटेटर - Video

इसके बाद विकेटकीपर रन आउट की अपील करता है जिसे अंपायर को मानना पडा है और बैटर को रन आउट करार दे दिया जाता है. इस वीडियो को देखकर फैन्स दो गुटों में बंट गए हैं. एक ओर जहां यह कहा जा रहा है कि बल्लेबाज को इस बात से अवगत होना चाहिए था कि वह क्रीज से बाहर हैं. तो वहीं, एक गुट इस बात को लेकर नाराज है कि यह किसी भी तरह से 'खेल भावना' नहीं है, विकेटकीपर को रन आउट की अपील नहीं करनी चाहिए. चाहे जो भी है लेकिन इस वीडियो ने यकीनन फैन्स को लोटपोट होने का मौका जरूर दिया है. 

देखें दिलचस्प वीडियो

रिकी पोंटिंग ने चुने T20I के टॉप-5 खिलाड़ी, नंबर वन पर बाबर आजम नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जगह

"उस खिलाड़ी का नाम बताओ जिससे फोन करने की उम्मीद कर रहे थे" गावस्कर ने कोहली पूछा सीधा सवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com