IPL खेलने के लिए चेन्नई पहुंचे एबी डिविलियर्स, RCB ने कहा- महामानव पहुंचा..

IPL 2021: दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers)  नौ अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से पहले गुरुवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) से जुड़ गये. डिविलियर्स 2011 से आरसीबी (RCB) की तरफ से खेल रहे हैं और वह इस टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.

IPL खेलने के लिए चेन्नई पहुंचे एबी डिविलियर्स, RCB ने कहा- महामानव पहुंचा..

आईपीएल खेलने भारत पहुंचे एबी डिविलियर्स

IPL 2021: दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) नौ अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से पहले गुरुवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) से जुड़ गये. डिविलियर्स 2011 से आरसीबी (RCB) की तरफ से खेल रहे हैं और वह इस टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. आरसीबी ने ट्वीट किया, ‘‘महामानव पहुंच चुका है. एबी डिविलियर्स चेन्नई में आरसीबी के बायो बबल से जुड़ गये हैं. '' डिविलियर्स ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट में नियमित तौर पर सक्रिय हैं.

IPL 2021: इन खिलाड़़ियों के साथ IPL में उतरेगी चेन्नई सुपरकिंग्स, अब ऐसी दिखती है..जानें मजबूत और कमजोर पक्ष

के मुख्य कोच साइमन कैटिच और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी पृथकवास का समय पूरा करके टीम से जुड़ गये हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली आरसीबी ने मंगलवार से नौ दिन का अनुकूलन शिविर शुरू किया है. लीग के पहले मैच में आरसीबी का सामना मुंबई इंडियन्स से होगा. आरसीबी टीम के कप्तान कोहली भी टीम के साथ जुड़ गए हैं. फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर कोहली की भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

IPL 2021: इन 5 युवा खिलाड़ियों पर रहेगी खास नजर, ये सभी पहली बार खेलेंगे IPL

पिछले कुछ सीजन से आरसीबी की टीम का परफॉर्मेंस खास नहीं रहा है. ऐसे में इस सीजन में टीम पर प्लेऑफ में पहुंचने का दवाब होगा. बता दें कि आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं तो वहीं दूसरी ओर एबी डिविलियर्स आईपीएल में 5000 रन पूरा करने से सिर्फ 151 रन पीछे हैं.


आरसीबी टीम
विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जम्पा, शाहबाज अहमद, क्रिस रिचर्डसन, फिल एलन, पवन देशपांडे, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, काइल जेमिसन, डैन क्रिश्चियन, केएस भारत, मोहम्मद अजहरुद्दीन, डेनियल सम्स, सुयश प्रभुदेसाई, हर्षल पटेल, केन रिचर्डसन.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.