विज्ञापन

श्रीलंका को लगा दूसरा झटका, चमीरा के बाद स्टार क्रिकेटर भी हुआ टी20 सीरीज से बाहर

Nuwan Thushara Ruled Out: दुष्मंथा चमीरा के बाद श्रीलंकाई टीम को एक और बड़ा झटका लगा है. टीम के दूसरे तेज गेंदबाज नुवान तुषारा भी अभ्यास मैच में चोटिल होते हुए टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.

श्रीलंका को लगा दूसरा झटका, चमीरा के बाद स्टार क्रिकेटर भी हुआ टी20 सीरीज से बाहर
Nuwan Thushara

Nuwan Thushara Ruled Out of T20I against India: भारत और श्रीलंका के बीच अभी टी20 सीरीज का आगाज भी नहीं हुआ है. इस बीच मेजबान टीम को 2 बड़े झटके लग चुके हैं. हाल ही में चोटिल होने की वजह से दुष्मंथा चमीरा टी20 सीरीज से पूरी तरह बाहर हो गए थे. इस दर्द से अभी श्रीलंकाई टीम उबर भी नहीं पाई थी कि टीम के दूसरे तेज गेंदबाज नुवान तुषारा भी अभ्यास करते हुए चोटिल हो गए हैं. जिसके बाद बताया जा रहा है कि वह भी टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक तुषारा को प्रैक्टिस के दौरान फील्डिंग करते वक्त नॉन बॉलिंग आर्म में फ्रैक्चर की समस्या आई है. बताया जा रहा है कि तुषारा को जब चोट लगी तब वह काफी दर्द से कराह रहे थे. जिसके बाद एहतियात के तौर पर पर आराम देने का फैसला लिया गया है. 

भारत के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए नुवान तुषारा श्रीलंकाई बेड़े के अहम हिस्सा थे. उनकी उपयोगिता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि टी20 वर्ल्ड कप के दौरान जरुर श्रीलंकाई कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन उनका प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा. टी20 वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कुल 8 विकेट चटकाए थे. 

यही नहीं तुषारा ने साल की शुरुआत में बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेने का भी कारनामा किया था. जिसके साथ ही वह श्रीलंका के लिए मेंस टी20 क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले 5वें गेंदबाज भी बने थे. आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस की तरफ से जलवा बिखरते हैं.

यह भी पढ़ें- ''सम्मान जीतने में नाकामयाब'', पंड्या को क्यों नहीं मिली भारत की कप्तानी? श्रीलंकाई दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Report: गंभीर बड़े रणनीतिक बदलाव की ओर, इस वजह अक्षर पटेल को नहीं मिलने जा रही XI में जगह
श्रीलंका को लगा दूसरा झटका, चमीरा के बाद स्टार क्रिकेटर भी हुआ टी20 सीरीज से बाहर
Watch: Shubman Gill celebrates his 25th birthday in style, Ishan & Iyer too shake legs on floor, vieos & Pics got viral
Next Article
Watch: शुबमन गिल ने एकदम स्टाइल में मनाया 25वां जन्मदिन, इशान और अय्यर भी जमकर नाचे, वीडियो हुए वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com