"पता नहीं क्या विकल्प बचा है..." चक्रवाती तूफान 'मिगजॉम' से प्रभावित हुए स्पिन गेंदबाज अश्विन

चेन्नई में मंगलवार को बारिश रूक गई लेकिन जगह जगह काफी पानी जमा है, बिजली कटी हुई है और मोबाइल नेटवर्क नहीं आ रहा.

भारत के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने चक्रवाती तूफान 'मिगजॉम' के कारण चेन्नई के लोगों की बदहाली का जिक्र करते हुए कहा कि उनके अपने इलाके में पिछले 30 घंटे से अधिक समय से बिजली गुल है. तमिलनाडु और आसपास के इलाकों में में 'मिगजॉम' तूफान ने तबाही मचाई हुई है. चेन्नई में मंगलवार को बारिश रूक गई लेकिन जगह जगह काफी पानी जमा है, बिजली कटी हुई है और मोबाइल नेटवर्क नहीं आ रहा.

अश्विन ने 'एक्स' पर लिखा,"'मेरे इलाके में भी 30 घंटे से अधिक समय से बिजली नहीं है. यही हालत अधिकांश इलाकों की है. पता नहीं क्या विकल्प बचा है."


चेन्नई के रहने वाले अश्विन लगातार शहर की तस्वीरें और वीडियो क्लिप पोस्ट कर रहे हैं.

उन्होंने सोमवार को क्षतिग्रस्त सड़क की वीडियो डालकर लिखा था,"एक दिन और धैर्य रखिये अगर बारिश रूक जाती है. रिकवरी में समय लगेगा. हैशटैग चेन्नई रेंस 2023."

तमिलनाडु में बारिश से जुड़ी विभिन्न घटनाओं में कम से कम 16 लोग मारे गए हैं. चक्रवाती तूफान 'मिगजॉम' ने दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु में भारी तबाही मचाई है. इसके अलावा 'मिगजॉम' के चलते आंध्र प्रदेश में  भी जन जीवन अस्त व्यस्त हुआ.

यह भी पढ़ें: Video: बांग्लादेश के बल्लेबाज ने आउट होने से बचने के लिए 'खुद के पैर पर ऐसे मारी कुल्हाड़ी', देखकर उड़ जाएंगे होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "जब तक मैं चल-फिर सकता हूं..." ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल में खेलते रहने को लेकर दिया बड़ा बयान, झूम उठेंगे RCB फैंस