विज्ञापन

"धर्म परिवर्तन की खबरें अफवाह..." जेमिमा रोड्रिग्स के पिता ने धर्मांतरण के आरोप पर दी सफाई

Jemimah Rodrigues' Father On 'Religious Conversion: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स के पिता इवान रोड्रिग्स पर धर्मांतरण के आरोप लगाए गए थे. लेकिन इस मामले ने एक नया नया मोड़ ले लिया है.

"धर्म परिवर्तन की खबरें अफवाह..." जेमिमा रोड्रिग्स के पिता ने धर्मांतरण के आरोप पर दी सफाई
Jemimah Rodrigues: भारतीय क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्स के पिता पर धर्मांतरण के आरोप लगाए गए थे

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स के पिता इवान रोड्रिग्स पर धर्मांतरण के आरोप लगाए गए थे. लेकिन इस मामले ने एक नया नया मोड़ ले लिया है. उन्होंने एक बयान जारी कर अपना रुख स्पष्ट किया है. इवान ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक सार्वजनिक बयान जारी किया. इसमें उन्होंने कहा कि वह इस तरह के किसी भी मामले में शामिल नहीं हैं. उन्होंने कहा कि ये गतिविधियां जिमखाना क्लब के नियमों का उल्लंघन हैं, और वह किसी भी तरीके से धर्म परिवर्तन में शामिल नहीं हैं.

इवान ने बयान में लिखा,"हमने अप्रैल 2023 से एक वर्ष की अवधि में कई अवसरों पर प्रार्थना सभाओं के लिए खार जिमखाना की सुविधाओं का लाभ उठाया था. हालांकि, यह खार जिमखाना की प्रक्रियाओं के अनुसार और पदाधिकारियों की पूरी जानकारी में किया गया था." उन्होंने कहा,"इन प्रार्थना सभाओं में कोई भी आ जा सकता था. मीडिया में बताई जा रही धर्म परिवर्तन की खबरें अफवाह मात्र हैं. जब हमसे सभाओं को बंद करने के लिए कहा गया तो हमने सम्मानपूर्वक और तत्काल प्रभाव से ऐसा किया."

इवान ने कहा,"हम ईमानदार, कानून का पालन करने वाले लोग हैं, जो इस बात के लिए आभारी हैं कि हम किसी और को असुविधा पहुंचाए बिना अपने धर्म का पालन कर सकते हैं. फिर झूठे दावों और गलत सूचनाओं का सामना करना निराशाजनक है. हम सभी के लिए केवल शुभकामनाएं देते हैं और आगे भी देते रहेंगे." खार जिमखाना ने 2023 में जेमिमा रोड्रिग्स को सदस्य बनने और इसकी सुविधाओं का उपयोग करने के लिए आमंत्रित किया था.

यह भी पढ़ें: Mitchell Santner: "मेरे लिए बहुत हैरानी भरा..." विराट कोहली का विकेट लेने पर मिचेल सैंटनर के बयान ने मचाई सनसनी

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 2nd Test: "भारत को सोचना चाहिए कि कैसे..." रोहित शर्मा की कप्तानी पर भड़के रवि शास्त्री

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 2nd Test: "गंभीर को गंभीर सोच से...", दूसरे दिन के के बाद सोशल मीडिया ने गौतम को बनाया निशाना
"धर्म परिवर्तन की खबरें अफवाह..." जेमिमा रोड्रिग्स के पिता ने धर्मांतरण के आरोप पर दी सफाई
Most bowled outs in a Test innings for India Washington Sundar created history IND vs NZ 2nd Test
Next Article
IND vs NZ: टेस्ट मैच की एक पारी में सर्वाधिक बोल्ड आउट करने वाले टॉप 5 भारतीय गेंदबाज, नाम जानकर चौंक जाएंगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com