नवदीप सैनी का 7 साल पुराना कमेंट हुआ वायरल, कहा था- 'श्रीसंत जैसा नहीं, ब्रेट ली बनना है मुझे..'

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने अपनी तेज गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित कर दिया है. अबतक सैनी ने भारत की ओर से 2 टेस्ट, 7 वनडे और 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. सैनी ने अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करना शुरू कर दिया है.

नवदीप सैनी का 7 साल पुराना कमेंट हुआ वायरल, कहा था- 'श्रीसंत जैसा नहीं, ब्रेट ली बनना है मुझे..'

नवदीप सैनी का 7 साल पुराना पोस्ट वायरल

खास बातें

  • नवदीप सैनी का 7 साल पुराना फेसबुक पोस्ट हुआ वायरल
  • 7 साल पहले ही सैनी ने खुद को लेकर कर दी थी भविष्यवाणी
  • श्रीसंत नहीं बल्कि ब्रेट ली बनने का देखा था सपना

भारतीय युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने अपनी तेज गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित कर दिया है. अबतक सैनी ने भारत की ओर से 2 टेस्ट, 7 वनडे और 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. सैनी ने अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करना शुरू कर दिया है. वर्तमान समय में सैनी तेज गेंदबाजी करने वाले भारतीय गेंदबाज हैं. सैनी का भारतीय टीम में पहुंचने का सफर काफी मोटीवेट करने वाला रहा है. कड़ी मेहनत के दम पर सैनी आज भारतीय क्रिकेट में अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं. सैनी शुरू से ही तेज गेंदबाजी करने का सपना देखा करते थे.

सचिन के साथ रायपुर पहुंचे युवराज सिंह, PPE किट पहनकर शेयर की तस्वीर, बोले- सेफ्टी भी जरूरी है भाई..

उनका 7 साल पुराना फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें तेज गेंदबाज ने ब्रेट ली बनने की बात कही थी. दरअसल फेसबुक पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स ने उन्हें जुनियर श्रीसंत कहा था. जिसके बाद नवदीप ने कमेंट किया और जो बातें लिखी वो फैन्स का दिल जीत रहा है. 

नवदीप सैनी ने उस शख्स के कमेंट का रिप्लाई किया और लिखा, 'ओ भाई, मुझे नहीं बनना श्रीसंत, मुझे तो ब्रेट ली बनना है.' नवदीप के द्वारा किया गया यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

poeumc3g

इस पोस्ट के जरिए सैनी ने जता दिया था कि वो श्रीसंत के जैसा तेज गेंदबाज नहीं बल्कि ब्रेट ली जैसी तेजी के साथ गेंदबाजी करना चाहते हैं. वर्तमान में सैनी 152.85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार के साथ गेंदबाजी करते हैं. सैनी अपनी हगेंदबाजी के दौरान 150 की रफ्तार के साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं तो वहीं 106 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से ऑफ-कटर भी करने की क्षमता रखेत हैं.

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द बनेंगे दुल्हा, इसलिए क्रिकेट से लिया ब्रेक


सैनी के पास स्लोअर बाउंसर और यॉर्कर करने की भी उतनी ही काबिलियत है जितनी वो तेज गेंदबाज से बल्लेबाज को परेशान कर सकते हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नवदीप को टेस्ट टीम में मौका मिला. वो भारत के 299वें टेस्ट किकेटर हैं जिन्हें टेस्ट में खेलने का मौका मिला है. नवदीप सैनी को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट कैप सौंपी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.