विज्ञापन

हार्दिक पंड्या की पत्नी ने छोड़ा मुंबई, बेटे अगस्त्य के साथ पकड़ ली फ्लाइट, जाते-जाते दे गईं बड़ी हिंट

Natasa Stankovic Leaves Mumbai: हार्दिक पंड्या और नताशा के बीच चल रहे उठापटक के बीच बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. viralbhayani नाम के एक यूजर्स ने नताशा और उनके बेटे का एक वीडियो साझा किया है.

हार्दिक पंड्या की पत्नी ने छोड़ा मुंबई, बेटे अगस्त्य के साथ पकड़ ली फ्लाइट, जाते-जाते दे गईं बड़ी हिंट
Hardik Pandya, wife Natasa Stankovic and their son Agastya

Natasa Stankovic Leaves Mumbai: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते पिछले कुछ दिनों में कुछ खास नहीं रहे हैं. खबरें तो ऐसी भी आ रही हैं कि जल्द यह क्यूट कपल्स अलग हो सकता है. हालांकि, अबतक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है. पंड्या और नताशा के बीच चल रहे उठापटक के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. viralbhayani नाम के एक यूजर्स ने नताशा और उनके बेटे का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने सर्बिया के लिए उड़ान भरी है और कुछ दिन वहीं गुजारेंगी. 

बता दें पिछले काफी समय से हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. आईपीएल 2024 से पहले उन्हें हर सीजन में पंड्या की टीम को चियर्स करते हुए देखा जाता था, लेकिन इस बार वह स्टेडियम से पूरी तरह दूर रहीं. यही नहीं वर्ल्ड कप के दौरान भी जहां अन्य क्रिकेटरों की पत्नियों को मैदान में देखा गया. वहीं नताशा हमेशा फ्रेम से बाहर रहीं. 

वहीं बात करें हार्दिक के बारे में तो आईपीएल में मिली निराशा को पीछे छोड़ते हुए उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जमकर चमक बिखेरी थी. फाइनल मुकाबले में भी उनका कहर देखने को मिला था और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

इंस्टाग्राम पर नताशा ने बैग पैक करते हुए अपनी तस्वीर साझा कर कैप्शन में प्लेन और घर वाली इमोजी के साथ लिखा है, "यह साल का वह समय है.''

Latest and Breaking News on NDTV

रोहित शर्मा के कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि पंड्या टी20 फॉर्मेट के लिए ब्लू टीम की कमान जल्द संभाल सकते हैं. हालांकि, इस राह में उनकी फिटनेस एक बड़ी समस्या बनकर उभरी है. 

यह भी पढ़ें- जानें क्यों गौतम गंभीर और अजीत अगरकर हार्दिक पंड्या को नहीं बनाना चाहते हैं कप्तान, सामने आई वजह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जय शाह के चेयरमैन बनते ही झूम उठा सोशल मीडिया, गंभीर से लेकर कुंबले तक, दिग्गजों ने दी दिल जीत लेने वाली बधाई
हार्दिक पंड्या की पत्नी ने छोड़ा मुंबई, बेटे अगस्त्य के साथ पकड़ ली फ्लाइट, जाते-जाते दे गईं बड़ी हिंट
Shaheen Shah Afridi upcoming record  9 wickets short Most wickets For ICC World Test Championship
Next Article
PAK vs BAN: शाहीन अफरीदी इतिहास रचने के करीब, ऐसा करते ही पाकिस्तान के पहले गेंदबाज बनेंगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;