'छोटे मियां सुभान अल्लाह', पाकिस्तान को मिला दूसरा 'नसीम शाह', खतरनाक यॉर्कर के आगे बल्लेबाजों का हो रहा बुरा हाल, Video

Naseem Shah's Younger Brother Hunain Shah, नसीम शाह के भाई हुनैन शाह सुर्खियों में उस समय आए थे तब उन्होंने पाकिस्तान में आयोजित होने ने वाले पाकिस्तान कप में लाहौर ब्लू की ओर से खेलते हुए फैसलाबाद के खिलाफ गजब की गेंदबाजी की थी और 6 विकेट लेने में सफल रहे थे.

'छोटे मियां सुभान अल्लाह', पाकिस्तान को मिला दूसरा 'नसीम शाह', खतरनाक यॉर्कर के आगे बल्लेबाजों का हो रहा बुरा हाल, Video

Naseem Shah's Younger Brother Hunain Shah: नसीम शाह के भाई का पाकिस्तान क्रिकेट में हो रहा इंतजार

Naseem Shah's Younger Brother Hunain Shah: पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket)  में हमेशा से तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहा है. यही कारण है कि पाकिस्तानी क्रिकेट (Pakistan Cricket) में एक से बढ़कर तेज गेंदबाज आए हैं. वर्तमान में पाकिस्तान क्रिकेट में शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद हारिस जैसे गेंदबाज पाकिस्तान टीम का शोभा बढ़ा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अब नसीम शाह के भाई हुनैन शाह (Naseem Shah Brother Hunain Shahभी पाकिस्तान टीम में आने के लिए कतार में हैं. दरअसल , हाल के समय में हुनैन शाह की गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर यह उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही हुनैन पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना लेंगे.

यह भी पढ़ें: ''हम सीरीज से ये 2 चीजें हासिल करना चाहते थे, हम सफल रहे', सूर्यकुमार ने किया बड़ी बातों का जिक्र


दरअसल, पाकिस्तान में नेशनल टी20 कप में हुनैन ने  पेशावर और लाहौर के बीच मैच के दौरान मोहम्मद हैरिस को अपनी खतरनाक यॉर्कर से बोल्ड कर धमाका कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

हुनैन शाह 150kmph की रफ्तार के साथ गेंदबाजी कर सकते हैं 
हुनैन शाह  की खासियत ये है कि वो भी तेज गेंद से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहते हैं. उनकी गेंदबाजी की स्पीड 150kmph की रफ्तार तक रहती है. यही कारण है कि अह हुनैन को भी पाकिस्तान क्रिकेट का नया भविष्य माना जा रहा है. हुनैन के अबतक के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अबतक  फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कुल 8 मैच खेले हैं जिसमें 17 विकेट लेने में सफल  रहे हैं. वहीं लिस्ट ए में 8 मैच में कुल 12 विकेट लिए हैं. टी-20 में उनके नाम कुल 15 विकेट दर्ज है. 

लिस्ट-ए में हुनैन शाह ने 2 मुकाबले खेले हैं जिसमें बल्लेबाजी के दौरान 3 रन तो वहीं गेंदबाजी के दौरान 1 विकेट हासिल किया है. इसका अलावा हुनैन ने टी-20 के कुल 5 मुकाबले खेले हैं जिसमें बल्ले से एक रन भी नहीं बना पाएं हैं लेकिन गेंदबाजी के दौरान 6 विकेट अपने नाम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान कप के एक मैच में 6 विकेट लेकर मचाया था तहलका
नसीम शाह के भाई हुनैन शाह सुर्खियों में उस समय आए थे तब उन्होंने पाकिस्तान में आयोजित होने ने वाले पाकिस्तान कप में लाहौर ब्लू की ओर से खेलते हुए फैसलाबाद के खिलाफ गजब की गेंदबाजी की थी और 6 विकेट लेने में सफल रहे थे. उस मैच में हुनैन ने 7 ओवर में 26 रन देकर 6 विकेट निकाले थे. उनकी गेंदबाजी को देखकर लोगों ने उसे दूसरा नसीम शाह तक कहने लग गए थे. हालांकि भी तक उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट में मौका नहीं मिला है लेकिन घरेलू क्रिकेट में लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस कर अपनी पहचान लगातार बना रहे हैं.