VIDEO : दिनेश कार्तिक का नाम लेकर चिढ़ा रहा था दर्शक, मुरली विजय ने स्टैंड में घुसकर की हाथापाई

एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मुरली विजय मैदान से बाहर आकर फैंस के साथ किसी बात पर झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन कुछ ही देर बाद वे वापस भी चले गए. आजकल देखा जा रहा है कि मैदान पर कई दर्शक उनको दिनेश कार्तिक का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाते रहते हैं.

VIDEO : दिनेश कार्तिक का नाम लेकर चिढ़ा रहा था दर्शक, मुरली विजय ने स्टैंड में घुसकर की हाथापाई

Tamil Nadu Premier League 2022 की घटना

नई दिल्ली:

Tamil Nadu Premier League 2022 : तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2022 एक बार फिर से एक विवाद की वजह से सुर्खियों में आ गई है.  24 जुलाई को हुए मुकाबले में कभी भारत के स्टार खिलाड़ी रहे मुरली विजय एक फैन के साथ मैदान पर भिड़ गए. मुकाबला मदुरै पैंथर्स बनाम रूबी त्रिची वारियर्स ( Madurai Panthers vs Ruby Trichy Warriors) के बीच था. 

पैंथर्स (Madurai Panthers) ने इस मैच में रूबी त्रिची वॉरियर्स (Ruby Trichy Warriors) को 36 रन से हराया था, लेकिन यह मैच क्रिकेट नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में आ रहा है.  वॉरियर्स टीम का इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस मैच में मुरली विजय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे लेकिन कुछ देर के लिए मैदान पर फील्डिंग करने के लिए आए थे. 


एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे मैदान से बाहर आकर फैंस के साथ किसी बात पर झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन कुछ ही देर बाद वे वापस भी चले गए. आजकल देखा जा रहा है कि मैदान पर कई दर्शक उनको दिनेश कार्तिक का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाते रहते हैं. निजी लाइफ के बारे में सुनकर शायद मुरली विजय को गुस्सा आ गया और वे उस दर्शक के पास गए. मुरली कुछ देर कर इस दर्शक के साथ बात करते रहे लेकिन फिर बात हाथापाई की आ गई.  मुरली विजय ने काफी दिनों के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है. 

ये भी पढ़ें- Babar Azam का बड़ा कारनामा, कप्तान के तौर पर इस रिकॉर्ड के साथ इमरान खान और जावेद मिंयादाद की बराबरी की

Shikhar Dhawan और Shreyas Iyer की ICC रैंकिंग में हुआ सुधार, मोहम्मद सिराज को भी हुआ फायदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com