मुंबई इंडियंस ने शेन बॉन्ड को दे दी एक और बड़ी ज़िम्मेदारी, अब इस भूमिका में आएंगे नज़र

आपको बता दें कि शेन बॉन्ड ने मुंबई इंडियंस को साल 2015 में ज्वाइन किया था. और तब से लेकर अब तक उन्होंने 4 टाइटल टीम को जितवाए हैं.

मुंबई इंडियंस ने  शेन बॉन्ड को दे दी एक और बड़ी ज़िम्मेदारी, अब इस भूमिका में आएंगे नज़र

Shane Bond

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइज की मुंबई इंडियंस एमिरेट्स (MI Emirates) ने शेन बॉन्ड को अपने मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया है. शेन बॉन्ड फिलहाल मुंबई इंडियंस के गेंदबाज़ी कोच है और अब वे मुंबई इंडियंस एमिरेट के मुख्य कोच की भूमिका में नज़र आएंगे. एक प्रेस रिलीज के जरिए टीम ने ये जानकारी दी है. पार्थिव पटेल अब टीम के बल्लेबाजी कोच होंगे वहीं गेंदबाज़ी कोच की भूमिका में हमें विनय कुमार नज़र आयेंगे. इसके अलावा रोबिन सिंह टीम के जनरल मैनेजर होंगे. 

आपको बता दें कि शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने मुंबई इंडियंस को साल 2015 में ज्वाइन किया था. और तब से लेकर अब तक उन्होंने 4 टाइटल टीम को जितवाए हैं. वहीं रोबिन सिंह टीम के साथ साल 2010 में शामिल हुए थे. तब से उन्होंने टीम को 5 आईपीएल टाइटल और 2 चैंपियंस ट्रॉफी टाइटल दिलवाए हैं.

शेन बॉन्ड ने मुंबई एमिरेट्स से जुड़ने पर फ्रेंचाइजी का धन्यवाद किया है और कहा है कि यहां पर भी हम जीत की विरासत को आगे बढाने की कोशिश करेंगे. इससे पहले मुंबई इंडियंस ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ मार्क बाउचर (Mark Boucher)  अपना हेड कोच नियुक्त किया था. 


"अभी मैच देखने दो यार..." सौरव गांगुली ने पत्रकार को ऐसे दिया जवाब, Video हुआ वायरल

"फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए कर रही है ये सब..." जब पत्नी साक्षी से भिड़ गए थे धोनी, देखें Video

“भारतीय पत्रकार के साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ....” रमीज़ राजा ने खुद सामने आकर दी सफाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com