विज्ञापन
Story ProgressBack

Watch: तो क्या धोनी ने जानबूझकर आरसीबी खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ? नए Video ने फैन्स के बीच मचाई सनसनी

MS Dhoni video viral vs RCB, आरसीबी के खिलाफ मिली हार के बाद सीएसके के पूर्व कप्तान धोनी ने बेंगलुरु के खिलाड़ियों के साथ हाथ नहीं मिलाया था जिसने फैन्स के बीच बवाल मचा दिया है.

Read Time: 3 mins
Watch: तो क्या धोनी ने जानबूझकर आरसीबी खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ? नए Video ने फैन्स के बीच मचाई सनसनी
MS Dhoni

MS Dhoni vs RCB : आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में सीएसके को 27 रनों से हार का सामना करना पड़ा था जिसके कारण सीएसके की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई थी. वहीं, जब आरसीबी खिलाड़ियों ने जीत के बाद जश्न मनाना शुरू किया तो धोनी (Dhoni viral video vs RCB) विरोधी टीम के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाने के लिए मैदान पर पहुंचे थे. लेकिन आरसीबी खिलाड़ियों के जश्न को देखकर धोनी ने मैदान पर थोड़ा इंतजार किया और जब सेलिब्रेशन नहीं रूका तो माही हाथ मिलाए बिना ड्रेसिंग रूप की ओर लौट गए थे. (Dhoni vs Kohli)

वहीं, जब यह घटना घटित हई तो कई पूर्व दिग्गजों ने आरसीबी खिलाड़ियों की आलोचनी की. पूर्व दिग्गजों का मानना था कि आरसीबी के खिलाड़ियों को धोनी का सम्मान करना चाहिए थे. खिलाड़ियों को पहले धोनी से हाथ मिलानी चाहिए थी फिर जाकर अपना जश्न जारी रखते. 

ये भी पढ़े-  विराट कोहली नहीं बल्कि IPL 2024 Playoffs में यह खिलाड़ी होगा आरसीबी के लिए गेम चेंजर, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  IPL की टॉप 2 टीमों में नहीं T२० वर्ल्ड कप खेलने जा रहा एक भी खिलाड़ी, क्या यह पड़ने वाला है भारी?

वहीं, अब एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैन्स यह अंदाजा लगा रहे हैं कि धोनी ने आरसीबी के खिलाड़ियों से हाथ मिलाए बिना ड्रेसिंग रूम में लौटने का फैसला करने से पहले ज्यादा इंतजार नहीं किया . एक फैन ने सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र  भी किया है. सोशल मीडिया पर फैन्स अब दो गुटों में बंट गए हैं. धोनी के फैन्स आरीसीबी खिलाड़ियों की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर आरसीबी के फैन्स धोनी को गलत बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के फैन्स एक दूसरे से उलझते हुए नजर आ रहे हैं. 

मैच की बात करें तो आरसीबी ने 218 रन बनाए थे जिसके बाद सीएसके की टीम 191 रन ही  बना सकी. दरअसल, चेन्नई को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए 200 रनों के आंकड़े पर पहुंचना जरूरी थी लेकिन आरसीबी गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की, खासकर यश दयाल ने आखिरी ओवर में केवल 7 रन देकर सीएसके के प्लेऑफ में पहुंचने के सपने को तोड़ दिया. आरसीबी ने आखिरी के लगातार 6 मैच जीतकर प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का करिश्मा कर दिखाया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद आमिर को मिल गई नई टीम
Watch: तो क्या धोनी ने जानबूझकर आरसीबी खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ? नए Video ने फैन्स के बीच मचाई सनसनी
Shubman Gill reaction viral Gill poses with Rohit Sharma, Samaira amid T20 World Cup rumours
Next Article
Rohit Sharma को अनफॉलो और अनुशासनहीनता के मामले पर Shubman Gill ने तोड़ी चुप्पी, ऐसे रिएक्ट कर फैन्स के बीच मचाई हलचल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;