MS Dhoni ने दिए संकेत, क्रिकेट से रिटायर होने के बाद क्‍या कर सकते हैं, वायरल हुआ VIDEO

MS Dhoni ने दिए संकेत, क्रिकेट से रिटायर होने के बाद क्‍या कर सकते हैं, वायरल हुआ VIDEO

37 वर्षीय MS Dhoni वर्ष 2014 में ही टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके हैं

खास बातें

  • 2014 में ही टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके हैं धोनी
  • वायरल वीडियो में माही पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं
  • कहा, समय आ गया है, वहीं करूं जो मैं करना चाहता था
नई दिल्ली:

अपनी कप्‍तानी में टीम इंडिया को दो बार वर्ल्‍डकप चैंपियन (टी-20 वर्ल्‍डकप 2007और वर्ल्‍डकप 2011)बना चुके एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने क्रिकेट करियर के आखिरी पड़ाव पर है. यह चर्चा पिछले कुछ समय से जोर पकड़ रही है कि 37 वर्ष के धोनी वर्ल्‍डकप-2019 (World Cup 2019)के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कर सकते हैं.खुद धोनी ने इस चर्चा को नए मोड़ पर पहुंचा दिया है. धोनी टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास वर्ष 2014 में ही ले चुके हैं. इस समय वे टी20 और वनडे क्रिकेट ही खेल रहे हैं. धोनी ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वह संन्यास के बाद क्या कर सकते हैं.

एमएस धोनी रनआउट हैं या नहीं, देखें VIDEO, फैंस बोले-चीटिंग हुई...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो (VIDEO)में धोनी (MS Dhoni) पेंटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में धोनी ने अपनी कला की कुछ और झलकियां दी हैं. वीडियों में धोनी तीन पेंटिंग दिखाते हुए कह रहे हैं, "मैं आप सभी के साथ एक रहस्य साझा करना चाहता हूं. बचपन से ही मैं एक आर्टिस्ट बनाना चाहता था. मैंने काफी क्रिकेट खेली है और अब फैसला किया है कि अब समय आ गया है कि मैं वो करूं जो मैं करना चाहता था इसलिए मैंने पेंटिंग की."


IND vs AUS 1st ODI: नाबाद अर्धशतक बनाकर इस खास क्‍लब में शामिल हुए एमएस धोनी..

पहली पेंटिंग लैंड्सस्केप की है और दूसरी पेंटिंग को धोनी (MS Dhoni) ने बताया है कि वह यातायात का साधन हो सकती है. धोनी ने तीसरी पेन्टिंग को अपनी पसंदीदा बताया है. यह पेंटिंग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस में बल्लेबाजी करने की है. धोनी ने 90 टेस्‍ट में 4876 रन बनाए हैं जिसमें छह शतक शामिल हैं. वे अब तक341 वनडे और 98 टी20 मैच खेल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली