एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, साक्षी के साथ विज्ञापन में आएंगे नजर

इस विज्ञाप में धोनी नयी हेयर स्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं. और सोशल मीडिया पर धोनी के इस लुक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इसी के तहत हम आपके लिए धोनी की अलग-अलग तस्वीरें लेकर आए हैं. 

एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, साक्षी के साथ विज्ञापन में आएंगे नजर

महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक

खास बातें

  • कुछ दिन पहले भारत लौटे धोनी
  • नीलामी से पहले कुछ विज्ञापन शूट करेंगे
  • साक्षी भी हैं साथ विज्ञापन में
नई दिल्ली:

भारतीय पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) कुछ भी करते हैं, वह चर्चाओं में आ जाता है. अब जब बात लुक से जुड़ी हो, तो फिर तो सोशल मीडिया पर धूम मचना एकदम पक्का है. पिछले दिनों काफी लंबा समय दुबई में बिताने वाले एमएस धोनी कुछ दिन पहले भारत लौटे हैं. पिछले दिनों ही एमएस धोनी ने एक विज्ञापन शूटिंग में हिस्सा लिया और इससे जुड़ी एमएस की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते हुए बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. धोनी ने इस विज्ञापन में पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) के साथ हिस्सा लिया है और चर्चा यह भी है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी इस विज्ञापन का हिस्सा हो सकते हैं. 

इस विज्ञाप में धोनी नयी हेयर स्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं. और सोशल मीडिया पर धोनी के इस लुक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इसी के तहत हम आपके लिए धोनी की अलग-अलग तस्वीरें लेकर आए हैं. बता दें कि धोनी अगले महीने होने वाली आईपीएल नीलामी से पहले कुछ और विज्ञापनों की शूटिंग में हिस्सा लेंगे. और इसके बाद माही नीलामी के लिए चेन्नई के आला अधिकारियों के साथ कुछ मीटिंग में हिस्सा लेंगे. अब यह तो आप जानते ही हैं कि चेन्नई ने कई प्रमुख खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. ऐसे में चेन्नई का मैनेजमेंट टीम को नया क्लेवर प्रदान करना चाहता है. 


सूत्रों के मुताबिक खिलाड़ियों की पसंद को लेकर धोनी पूरी तरह से क्लियर हैं कि उन्हें किन पर दांव लगाना है. यही वजह है कि पिछले साल हुए विवाद के बावजूद एमएस ने सुरेश रैना की वापसी करा दी. सूत्रों के अनुसार एमएस ने चेन्नई के मैनेजमेंट को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की सूची भेज दिया है. और अब मैनेजमेंट माही के साथ मीटिंग कर इन नामों को अंतिम रूप प्रदान करना चाहता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.