'कैप्टन कूल' धोनी बौखलाए, अपने खिलाड़ी की गलती देखकर गुस्से पर नहीं रख पाए काबू, लगा दी डांट

MS Dhoni Angry Viral Video: धोनी (MS Dhioni) को गुस्सा नहीं आता है, ये बात इस आईपीएल में गलत साबित होती दिख रही है. दरअसल, धोनी का गुस्सा करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है

'कैप्टन कूल' धोनी बौखलाए, अपने खिलाड़ी की गलती देखकर गुस्से पर नहीं रख पाए काबू, लगा दी डांट

धोनी को गुस्सा आता है, ये बात इस आईपीएल में सच साबित हो रही है

MS Dhoni Angry Viral Video: धोनी (MS Dhioni) को गुस्सा नहीं आता है, ये बात इस आईपीएल में गलत साबित होती दिख रही है. दरअसल, धोनी का गुस्सा करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वो अपने गेंदबाज पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं.  धोनी अपने सबसे बेहतरीन स्पिनर मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को फटकार लगाते हुए नजर आए हैं. जिस अंदाज में धोनी ने मथीशा पथिराना  को फटकार लगाई है. उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल, हुआ ये कि राजस्थान की पारी के 16वें ओवर के दौरान पथिराना ने हेटमायर को गेंद फेंकी, जिसपर बल्लेबाज चूक गया और गेंद पैड से लगकर धोनी की ओर गई. ऐसे में हेटमायर ने तेजी से रन लेने की कोशिश की, तब धोनी ने गेंद को पकड़कर नॉन स्ट्राइक एंड की ओर थ्रो मारी, लेकिन बीच में पथिराना आ गए और उन्होंने गेंद को पकड़ लिया. 

जैसे ही पथिराना ने गेंद पकड़ा वैसे ही धोनी गुस्सा हो गए. दरअसल, धोनी बल्लेबाज को रन आउट करने का चांस लेना चाहते थे, यही सोचकर माही ने थ्रो नॉन स्ट्राइक एंड की ओर मारी थी लेकिन बीच में ही पथिराना ने गेंद को पकड़ लिया. जिसके बाद धोनी गुस्सा हो गई. वहीं, पथिराना के चेहरे पर मुस्कान थी. कमेंटेटर भी पथिराना के रिएक्शन पर हंस रहे थे. 

वैसे, इस मैच को राजस्थान ने 32 रन से जीत लिया था. पहले राजस्थान रॉयल्स ने बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 202 रन बनाए थे जिसमें जायसवाल ने 43 गेंद पर 77 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इसके बाद सीएसके की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 170 रन ही बना सकी थी. 


--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: "यही वह पारी थी, जिसने मेरा करियर एक साल बढ़ा दिया", धोनी ने कहा
* पाकिस्तान का ऐतिहासिक कमाल, अंतरराष्ट्रीय वनडे में ऐसा करने वाली केवल तीसरी टीम बनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com