Video: मोहम्मद सिराज पर इंग्लैंड फैन ने फेंकी गेंद, भारतीय गेंदबाज ने ऐसा इशारा कर दिया करारा जवाब

मोहम्म्द सिराज (Mohammed Siraj) और इंग्लैंड के फैन्स (England Cricket Fans) के बीच कहा-सुनी भी देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video VIral) हो रहा है. 

Video: मोहम्मद सिराज पर इंग्लैंड फैन ने फेंकी गेंद, भारतीय गेंदबाज ने ऐसा इशारा कर दिया करारा जवाब

इंग्लैंड फैन्स ने सिराज को किया ट्रोल तो भारतीय गेंदबाज ने ऐसा जवाब देकर जीता दिल

ENG vs IND: लीड्स टेस्ट में पहले दिन काफी कुछ देखने को मिला. जहां भारत की पहली पारी केवल 78 रन पर आउट हो गई तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के ओपनरों ने कमाल का खेल दिखाया और पहले दिन के खेल खत्म होने तक 120 रन बना लिए हैं. जिस पिच पर भारतीय बल्लेबाज तेज गेंदबाजी आक्रमण के सामने घुटने टेकते नजर आए उसी पिच पर इंग्लैंड के ओपनर रॉरी बर्न्स और हसीब हमीद ने 120 रन की साझेदारी कर ली है. इंग्लैंड के ओपनरों ने कमाल की बल्लेबाजी की और भारत के गेंदबाजों को विकेट लेने के लिए तरसा दिया है. इन सबके अलावा पहले दिन के आखिरी सेशन में भारतीय गेंदबाज मोहम्म्द सिराज (Mohammed Siraj) और इंग्लैंड के फैन्स (England Cricket Fans) के बीच कहा-सुनी भी देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video VIral) हो रहा है. 

IND vs ENG: दर्शकों की बाउंड्री पर खड़े मोहम्मद सिराज पर गेंद फेंकी, ऋषभ पंत ने किया खुलासा

दरअसल पहले दिन के आखिरी सत्र के दौरान सिराज बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, तभी किसी फैन ने एक पिंक गेंद सिराज की ओर फेंकी और स्लेजिंग करने की कोशिश की. दरअसल इंग्लैंड के फैन्स सिराज को चिढ़ा रहे थे और उन्हें इंग्लैंड की पारी का स्कोर बताने को कह रहे थे. 


ऐसे में सिराज ने अपनी ओर से परफेक्ट रिप्लाई किया और हाथों से इशारा करके यह बताने की कोशिश की, अभी सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

वहीं, इस घटना को लेकर ऋषभ पंत ने कहा कि इंग्लैंड के फैन्स ने सिराज के साथ बदतमीजी की और उनपर गेंद फेंकी. तब हमारे कप्तान कोहली ने सिराज को गेंद इंग्लैंड फैन्स की ओर फेंकने के लिए कहा था.

गावस्कर ने विराट को बैटिंग समस्या दूर करने को दी इस लीजेंड को तुरंत फोन करने की सलाह

बता दें कि लीड्स पर भारत के कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन भारतीय बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और केवल 78 रन पर आउट हो गए. खासकर विराट एक बार फिर असफल रहे और पहली पारी में केवल 7 रन ही बना सके. इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन ने कोहली को आउट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​