"बस दीवानगी... दीवानगी है', मोहम्मद शमी से मिलने पहुंचे फैन्स , बढ़ाई गई घर की सिक्योरिटी: Video

Mohammed Shami Security: वीडियो शमी ने शेयर किया है उसमें भारतीय क्रिकेटर अपने फैन्स से एक-एक करके मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं .इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं और लगातार रिएक्ट भी कर रहे हैं.  

Mohammed Shami को बढ़ानी पड़ी सिक्योरिटी

Mohammed Shami : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में अपनी गेंदबाजी से तहलका मचाने वाले मोहम्मद शमी (Mohammed Shami को अपने फॉर्म हाउस की सिक्योरिटी को बढ़ाना पड़ा है. दरअसल, शमी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके फार्म हाउस पर काफी संख्या में फैन्स उनसे मिलने पहुंचे हैं. फैन की संख्या लगातार बढ़ने के कारण शमी को अपने फॉर्म हाउस की सिक्योरिटी  को बढ़ाना पड़ा है. बता दें कि शमी ने वर्ल्ड कप 2023 में शानदार गेंदबाजी की थी और 24 विकेट लेने में सफल रहे थे. शमी वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे.  

जो वीडियो शमी ने शेयर किया है उसमें भारतीय क्रिकेटर अपने फैन्स से एक-एक करके मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं .इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं और लगातार रिएक्ट भी कर रहे हैं.  

शमी के पास गेंद को सीधी सीम से डालने की दुर्लभ प्रतिभा है
भाररत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा कि मोहम्मद शमी के पास हर बार गेंद को सीधी सीम से डालने की दुर्लभ प्रतिभा है और दुनिया का कोई भी कोच इस तरह की तेज गेंदबाजी करने वाला गेंदबाज तैयार नहीं कर सकता. वनडे विश्व कप के सात मैच में 24 विकेट चटकाकर गेंदबाजी सूची में शीर्ष पर रहने वाले शमी वनडे और टेस्ट में भारत के बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं. म्हाम्ब्रे शमी की सफलता के लिए कोई श्रेय नहीं लेना चाहते.


यह भी पढ़ें: ''"हर तीन मिनट में..."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वसीम अकरम ने पाकिस्तान बोर्ड को दी सलाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब उनसे पूछा गया कि क्या भारत को मोहम्मद शमी जैसी प्रतिभा वाला गेंदबाज मिलेगा? तो उन्होंने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने से पहले पीटीआई से साक्षात्कार में कहा, "अगर मैं कहूं कि कोच शमी जैसा गेंदबाज बना सकते हैं तो यह सच नहीं होगा, अगर कोई गेंदबाज हर बार सीधी सीम में गेंद को डाल सकता तो दुनिया का हर गेंदबाज शमी बन जायेगा." (भाषा के साथ)