"हम एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे..",मोहम्मद शमी का खुलासा, PM के आने के बाद कैसे बदला टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल

Mohammed Shami On PM Modi, वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को मिली हार के बाद पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम  में जाकर सभी भारतीय खिलाड़ियों से बात की थी. वहीं, भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को गले से भी लगाया था

Mohammed Shami का खुलासा

Mohammed Shami On PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi ) ने क्रिकेट विश्व कप फाइनल (World Cup 2023) में ऑस्ट्रेलिया  (Aus Vs IND World Cup Final) से शिकस्त मिलने के बाद निराशा में डूबे भारतीय टीम  (Indian Team) के खिलाड़ियों का ड्रेसिंग रूम में जा कर हौसला बढ़ाया था. ड्रेसिंग रूम  में जाकर पीएम ने सभी भारतीय खिलाड़ियों से बात की थी. वहीं, पीएम ने भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को गले से भी लगाया था. अब उस यागदार पल को लेकर मोहम्मद शमी ने बात की है. दरअसल, आजतक के साथ इंटरव्यू में शमी ने पीएम के ड्रेसिंग रूम में आने के बाद जो माहौल था, उसको लेकर बात की है. शमी ने कहा कि" फाइनल हारने के बाद हम पूरी तरह से टूट गए थे. ऐसा लगा जैसे हमारी दो महीने की मेहनत सिर्फ एक मैच के कारण बर्बाद हो गई. वह हमारा बुरा दिन था और हम निराश थे लेकिन जब प्रधानमंत्री आते हैं और सभी से बात करते हैं तो हमारे अंदर इससे आगे बढ़ने की ताकत मिलती है."

शमी ने आगे कहा कि, " हमें बताया भी नहीं गया था कि मोदी जी वहां आ रहे हैं और अचानक वो ड्रेसिंग रूम में आ गए. पहले तो हम खाना खाने और एक दूसरे से बात करने के मूड में भी नहीं थे लेकिन जब वो आये यह हमारे लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था."

अपनी बात आगे ले जाते हुए मोहम्मद शमी ने कहा, "जैसे ही वो ड्रेसिंग रूप में आते हैं तो हम चौंक जाते हैं. फिर वो सभी से बात करते हैं और हमें आगे बढ़ने की ताकत देते हैं. यह वहीं पल था जिसके बाद से हम सभी साथी फिर से एक दूसरे के साथ बात करने लग जाते हैं. हमने एक दूसरे की आंखों में देखा और कहा कि अब हमें इससे बढ़ना है. पीएम के आने से हम फिर से जोश में आ गए, पीएम के आना बहुत जरूरी था". 


यह भी पढ़ें: 'WATCH: रिंकू सिंह के प्रचंड "शीशा थोड़' छक्के से फैंस हुए हैरान, मीडिया बॉक्स में पैदा हुई सिरहन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हरा दिया था. भले ही भारतीय टीम को हार मिली थी लेकिन पूरे टूर्नामेंट में भारत ने शानदार खेल दिखाया था और लगातार 10 मैच जीते थे. भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने गजब की गेंदबाजी की थी और टूर्नामेंट में कुल 24 विकेट लेने में सफल रहे थे. शमी भारत की ओर से एक वर्ल्ड कप सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने थे.